logo-image

नहीं देखा होगा ट्रेन का ऐसा सफर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

बंग्लादेश से एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप चौंकाने वाला है. वीडियो को देखने के बाद आप सोचने में पड़ जाएंगे.

Updated on: 10 Apr 2024, 10:01 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक-दो ट्रेनों के अजीबोगरीब दृश्य देखे जा सकते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर कहां का है वायरल वीडियो?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो ट्रेनें गुजर रही हैं. एक ट्रेन पुल के ऊपर जा रही है और दूसरी ट्रेन पुल के नीचे जा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये ट्रेन आम ट्रेनों से बिल्कुल अलग है. ट्रेन के ऊपर, नीचे, दाएं-बाएं हर जगह इंसान ही इंसान नजर आ रहे हैं. यह एक भयानक स्थिति है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बांग्लादेश का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

ये भी पढ़ें- LinkkedIn पर शख्स ने Hiring Junior Wife की पोस्ट की शेयर, जानें फिर क्या हुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by سعود العيسى (@saudalissa)

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला सीन है. यदि कोई गिर गया तो उसकी मृत्यु निश्चित है. एक यूजर ने लिखा कि बांग्लादेश में ऐसी ट्रेनें काफी आम हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि अगर बांग्लादेश के लोग ऐसे सफर कर रहे हैं तो सोचने वाली बात है कि आखिर इस देश का क्या होगा. एक यूजर ने लिखा कि ये सोचने वाली बात है कि क्या आज की तारीख में भी लोग इस तरह से यात्रा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आखिर वहां की सरकार क्या कर रही है? 

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा आपने दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल!