logo-image

लुटेरा भालू! दुकान में घुसकर पी गया दूध, Viral Video पर हंगामा...

राजस्थान से एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हुआ है, वीडियो में एक भालू लूट मचाता नजर आ रहा है. पढ़िए...

Updated on: 26 Aug 2023, 06:00 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के हिल स्टेशन माउंटआबू से एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो रात के अंधेरे का है, जब एक खूंखार भालू किसी दुकान में दाखिल हो कर, अनोखा कारनामा करता नजर आ रहा है. दरअसल आधी रात इलाके में मौजूद एक दुकान पर ताला लटका होता है, तभी नामालूम कहां से दुकान के अंदर एक खूंखार सा नजर आने वाला भालू दाखिल हो जाता है. आसपास किसी को भी इस गुमानाम दस्तक की हल्की सी भी भनक नहीं लगती, तभी वो भालू मौका देख कुछ ऐसा कारनाम कर जाता है कि वीडियो देखने वाला हर कोई हैरत में पड़ जाता है...

दरअसल इस वक्त टूरिस्ट स्पॉट हिल स्टेशन माउंटआबू पर भालुओं की आमद आम बात हो गई है. मसनल यहां हर दिन भालू नजर आने लगे हैं. खासतौर पर रात के अंधेरे में ये मासूम से नजर आने वाले खूंखार जीव खाने की तलाश में जंगल से निकलकर माउंटआबू के आबादी वाले इलाके में घूसते हैं. 

सुनसान सड़कों पर शिकार...

जब देर रात किसी आसपास किसी की कोई हरकत नहीं होती, न ही किसी का खौफ होता है, तो ये अपनी लूट शुरू करते हैं. ये भालू रात के अंधेरे में सुनसान पड़ी दुकानों को अपना शिकार बनाते हैं, उसमें जबरदस्ती दाखिल होते हैं और अपने काम के साामान का भरपेट सेवन कर मौके से फरार हो जाते हैं. 

एक ऐसा ही वीडियो हाल ही में खूब वायरल हुआ, जब एक भालू रात के अंधेरे में एक सुनी पड़ी दुकान में दाखिल होता है. वहां मौजूद दूध के कैरट को गिराता है. उसके बाद धीरे से फ्रीजर खोलता है, फिर उसमें रखा दूध एक ही बार में पी जाता है. यहां दूकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भालू के ये सारे कारनामे एक-एक करके कैद हो जाते हैं. 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है कि कोई भालू इस कदर घुसपैठ और लूटपाट करते नजर आया हो, पहले भी कई दफा टूरिस्ट स्पॉट हिल स्टेशन माउंटआबू पर ऐसी तमाम वारदात पेश आती रही हैं. हालांकि फिलहाल भालू की इस हरकत को देख हर कोई हैरत में है.