logo-image

Viral News: बिना हेलमेट दूसरी महिला के साथ घूम रहा था शख्स, ट्रैफिक पुलिस ने फोटो समेत पत्नी को थमाया चालान

भरोसा किसी भी रिश्ते की पहली सीढ़ी होती है.

Updated on: 12 May 2023, 01:22 PM

highlights

  • पत्नी को धोखा दे रहा था
  • दूसरे औरत से संबंध था
  • पत्नी ने FIR दर्ज कराई

नई दिल्ली:

भरोसा किसी भी रिश्ते की पहली सीढ़ी होती है. भरोसा बनने के बाद ही रिश्ते मजबूत होते हैं. अगर कोई इंसान आपके विश्वास का जनाजा निकाल दे तो कैसा लगेगा? एक पल के लिए शायद आपको यकीन न हो कि वो इंसान आपको धोखा नहीं दे सकता क्योंकि आपको उस पर ब्लाइंड ट्रस्ट होता है लेकिन कभी-कभी कुछ लोग इतने शातिर हो जाते हैं कि आपके पीठ पीछे आपको धोखा दे रहे होते हैं और आपको पता भी नहीं चलता. जब यह पता चलता है, तो इंसान पूरी तरह से टूट जाता है. आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसी बातें आपको क्यों बता रहे हैं? चलिए आपको पूरी कहानी बताते हैं. 

एक दिन सच सबके सामने आता है
केरल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पति कई दिनों से अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था लेकिन पति को लग रहा था कि उसकी धोखेबाजी पकड़ी नहीं जाएगी. इतना तो साफ है कि अगर आप किसी को धोखा दे रहे हैं तो एक दिन सच सबके सामने आएगा ही, जैसे उस इंसान की सच्चाई सबके सामने आई ही गई. आपको बता दें कि केरल के ट्रैफिक कंट्रोल रूम ने ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले एक शख्स का चालान घर भेज दिया. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि चालान सीधे पत्नी के हाथ लग गया.

धोखेबाजी पकड़े जाने पर बनाने लगा कहानी
केरला ट्रैफिक पुलिस ने चालान के साथ सीसीटीवी में कैद फोटो भी भेजी है, जिसमें शख्स दूसरी महिला के साथ घूम रहा था. जब पत्नी ने देखा कि उसका पति किसी अन्य महिला के साथ बिना हेलमेट बाइक चला रहा है, यह देख पत्नी चौंक जाती है, फोटो में साफ नजर आ रहा था कि दोनों बिना हेलमेट के हैं. फिर क्या होता है पत्नी आग बबूला हो जाती है. पत्नी ने पूछा कि महिला कौन थी? तो पति झूठ छिपाने के लिए कहानी बनाने लगा. उसने कहा कि वह एक राहगीर थी और जब उसने लिफ्ट मांगी, तो हमने दे दी. लेकिन बात यहीं रुकने वाली नहीं थी. दोनों के बीच काफी बहस हुई. अब पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने हमारे बच्चे के साथ मारपीट की और गाली-गलौज की  है. पत्नी ने जाकर पति के खिलाफ कर्माना थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.