logo-image

यमराज चले गए छुट्टी पर तो लड़की ने मौत को दिया चकमा, फिर शूट करवाया खतरनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 23 Oct 2023, 05:36 PM

नई दिल्ली:

आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इसमें अगर कोई सबसे आगे है तो वो हैं आज के युवा, जो वीडियो बनाने के लिए सारी हदें पार कर रहे हैं. हम आपके साथ एक ऐसी लड़की का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप पूछेंगे कि आज के युवाओं को क्या हो गया है? इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पहाड़ के किनारे बैठी है.

सेल्फी के लिए मौत को दिया दावत

लड़की ड्रोन कैमरे से वीडियो शूट करवा रही है. जिस जगह पर लड़की बैठी है वह जगह अपने आप में खतरनाक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अगर लड़की का पैर जरा सा भी फिसला तो वह नीचे आ जाएगी और नीचे जाने के बाद उसकी मौत तय है. इसके बावजूद लड़की महज कुछ वीडियो के लिए इतना बड़ा जोखिम उठा रही है. क्या लड़की का ऐसा करना सही था? क्योंकि ऐसे वीडियो अन्य लोगों को भी प्रोत्साहित करते हैं.

ये भी पढ़ें- चलती मेट्रो से कूद गया युवक, फिर जो हुआ...देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बेहतरीन सेल्फीटाइम होगा अगर मैडम गिर जाती है तो. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बनाने के लिए कुछ भी कर सकती है. एक यूजर ने लिखा कि एक तरफ मैं ऐसा करने के लिए इन लोगों के साहस की प्रशंसा करता हूं, दूसरी तरफ, हालांकि मैं सोच रहा हूं कि आपके अपने जीवन और आपके करीबी लोगों के लिए कितना कम सम्मान है, आपको ऐसा कुछ करना होगा... खासकर जब आप आप इसे अपने लिए नहीं, बल्कि पसंद और ऑनलाइन पहचान के लिए कर रहे हैं.