logo-image

'JAWAN" के दौरान जवान ने थिएटर में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 07 Sep 2023, 08:46 PM

highlights

  • थिएटर के बीच क्या हुआ?
  • एक कपल का वीडियो हुआ वायरल
  • कपल को देख हैरान हुए लोग

नई दिल्ली:

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. जो लोग फिल्म देखने जा रहे हैं उनमें से कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. हम आपके साथ एक वीडियो करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको भी अपने पुराने दिन याद आ जाएंगे, अगर आपको प्यार हुआ हो और आपने किसी को प्रपोज किया हो. हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को थिएटर के अंदर प्रपोज करता है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- दूल्हा सरकारी नौकरी का जता रहा था धौंस, तभी एक बुजुर्ग ने दुल्हन के साथ कर दिया कांड

थिएटर के बीच किया प्रपोज
वायरल वीडियो में एक फैन को 'चलेया' गाने पर डांस करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते देखा जा सकता है. एक्स प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें एक फैन ने 'चलेया' गाने पर डांस किया और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. थिएटर में दर्शकों ने अपने फोन फ्लैशलाइट का उपयोग करके, वीडियो रिकॉर्ड करके, गाना गाकर और उस व्यक्ति के लिए जयकार करके लगभग लोगों ने सपोर्ट भी किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा थिएटर शाहरुख खान के फैन्स से भरा हुआ है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जवान बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है. खैर, ये बताइए कि आपको ये वीडियो कैसा लगा?

प्रपोजल को देख सामने आए रिएक्शन
इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल छू लेने वाला पल है. एक यूजर ने लिखा कि भाई इस फिल्म ने दिल जीत लिया था और आपने भी आज का दिन बना दिया, एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान की फिल्म में रोमांस और प्यार होना चाहिए. वीडियो पर कई एक्स-यूजर्स हैरान कर देने वाले जवाब दे रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है.