logo-image

एक नहीं बल्कि 30 कैंचियों से काटता है बाल, हो रहा है तेजी से वायरल वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट कर रहा है कि देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. सोशल मीडिया पर इस स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Apr 2024, 03:58 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसी हरकत करता है कि देख आप भी कहेंगे कि आखिर इसकी क्या जरुरत थी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

आखिर युवक ऐसा क्यों कर रहा है? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नाई नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बाल काट रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि वह जिस तरह से अपने बाल काट रहा है वह सामान्य तरीका नहीं है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह एक नहीं बल्कि 30 कैंचियों से बाल काट रहा है. 

आप समझ सकते हैं कि ये अपने आप में हैरान करने वाली बात है. अगर थोड़ी सी भी चूक हुई तो बाल कटवा रहा युवक बुरी तरह घायल हो जाएगा. ये वीडियो कहां का है. इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- मां ने बनाया सूजी का हलवा केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suren Namdev (@suren_namdev)

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये असल में अपने आप में एक ड्रामा है, जो किसी इंसान को दुख पहुंचा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बार्बर जो कर रहे हैं वह मजेदार हो सकता है लेकिन एक गलती इंसान को सीधे अस्पताल पहुंचा देगी. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई वीडियो तो बन गया, अब सारी कैंचियां रख दें भाई.

ये भी पढ़ें-  दुनिया का सबसे बड़ा ट्रॉली बैग लेकर एयरपोर्ट पहुंची लड़की, देखें वीडियो