logo-image

सुहागरात से ठीक पहले दूल्हा-दुल्हन की डूब गई नाव, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

हम आपके साथ एक ऐसा ही मजेदार और आपके चेहरे पर मुस्कान लाने वाला वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

Updated on: 09 Oct 2023, 11:07 PM

highlights

  • यह किसी बाढ़ प्रभावित इलाके का है
  • दोनों डूब जाते हैं
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में बड़े ही मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं कि उन्हें लूप मोड पर देखने को मन करता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही मजेदार और आपके चेहरे पर मुस्कान लाने वाला वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या है? दरअसल, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- जब खाना डिलीवर करने सड़क पर निकली Zomato Girl, देख लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

कैसे मनेगा सुहागरात?
वायरल वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन नाव पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी बाढ़ प्रभावित इलाके का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नाव की हालत ठीक नहीं लग रही है. नाव आगे बढ़ रही होती है तभी अचानक नाव पलट जाती है. इसमें सबसे आश्चर्य की बात तो ये है कि दोनों डूब जाते हैं. इसके साथ ही छाता लेकर आया युवक भी पानी के अंदर चला जाता है. हालांकि, ऐसा लगता है कि वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabuj Lamia (@shabuj_lamia)

क्या पानी के अंदर मनेगा सुहागरात?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि गुड नाइट से पहले नाव पलट गई. एक यूजर ने लिखा कि वे अपनी शादी की रात पानी के अंदर मनाएंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा कियह किसी बाढ़ प्रभावित इलाके का है वीडियो पर कई यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि नाव डूब गई है.