logo-image

सनी लियोन के नाम से पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र महोबा का निकला, अभ्यर्थी को पुलिस ने हिरासत में लिया

अनोखे मामले में परीक्षार्थियों का कहना है कि एडमिट कार्ड में सनी लियोन का नाम और फोटो कैसे आ गया इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है.

Updated on: 18 Feb 2024, 10:51 PM

नई दिल्ली:

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में एक एडमिड कार्ड को लेकर हड़कंप मचा है. इस एडमिट कार्ड पर सनी लियोन की फोटो लगी है. यह प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले को लेकर अधिकारियों ने जांच आरंभ कर दी है. प्रदेश में परीक्षार्थी के नाम पर सनी लियोनी के नाम और फ़ोटो लगा प्रवेश पत्र सामने आया है. इस मामले को लेकर परीक्षार्थी का महोबा जिले से जुड़े होने के कारण हड़कंप मच गया. इस अनोखे मामले में परीक्षार्थियों का कहना है कि एडमिट कार्ड में सनी लियोन का नाम और फोटो कैसे आ गया इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है. पुलिस साल्वर गैंग की संभावनाओं को देखते हुए जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा के मोहखेड़ ब्लाक में लहसून के दाम बढ़ने से किसानों ने खेतों में लगवाए कैमरे, कई किसान बने लखपति

आपको बता दें कि कन्नौज जिले में सनी लियोन के नाम से जारी प्रवेश पत्र महोबा जनपद के रगौलिया बुजुर्ग गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार का पाया गया है. मामला सुर्खियां बना तो रविवार को क्राइम ब्रांच परीक्षार्थी के गांव रगौलिया बुजुर्ग पहुंची और पूछताछ की. अभ्यर्थी धर्मेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने महोबा से कंप्यूटर कैफे से पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया था. परीक्षा केन्द्र कन्नौज आया मगर उसके स्थान पर सनी लियोनी की फोटो के बाद वह परीक्षा देने के लिए नहीं गया. 

मामले में रविवार को गांव पहुंची पुलिस टीम ने परीक्षार्थी से गहनता से पूछताछ की. अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है. जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच कराई जा रही है. किसी ने गलत नाम से आवेदन किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के नाम और फ़ोटो सहित प्रवेश पत्र जारी होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म  हो गया है. कोई तकनीकि कमी बता रहा तो कोई सनी लियोनी के पुलिस भर्ती में शामिल होकर पुलिस बनने की बात कहकर चुटकी ले रहा है. अधिकारी भी पूरे मामले को लेकर खासे परेशान हैं. पुलिस के सामने इस पूरे मामले से पर्दा उठाना चुनौती बन गया है.