logo-image

शाहरुख खान के एक फैन ने खरीद लिया पूरे हॉल का टिकट, लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 11 Sep 2023, 04:39 PM

highlights

  • एक शो का पूरा टिकट खरीद लिया
  • दीवानगी को समझ सकते हैं
  • युवक 240 टिकट लेता है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म रिलीज होते ही बड़ी संख्या में शाहरुख खान के फैंस सिनेमाघरों में आ रहे हैं. पठान के बाद शाहरुख की अगली बड़ी फिल्म हीट है. वही सोशल मीडिया पर शाहरुख के फैन्स के एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसमें दावा किया गया है कि युवक ने एक शो का पूरा टिकट खरीद लिया. युवक ने इसका पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बिल्ली के सामने गिड़गिड़ा कर रोने लगा कुत्ता, बेरहम दिल कैट ने खूब मारा, देखें वीडियो

युवक ने पूरी टिकट ही खरीद डाली
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक पीवीआर सिनेमा हॉल में आता है. युवक कहता है भाई मुझे टिकट दे दो. पीवीआर कर्मचारी पूछता है कि टिकट कब का चाहिए. इस पर युवक कहता है कि फर्स्ट डे फर्स्ट शो. इसके बाद युवक कहता है कि उसे पूरी ऑडी का टिकट चाहिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक 240 टिकट लेता है और वहां से चला जाता है. वीडियो के देख आप शाहरुख खान के फैंस की दीवानगी को समझ सकते हैं.

ये अब ब्लैक में बेचेगा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाहर जाकर ब्लैक में बेचेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई आप पेमेंट करना भूल गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये अब काला धंधा शुरू करेगा. भाई किसी गरीब को सिनेमा दिखा देते तो और भी अच्छा होता. एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान के फैन तो ऐसे ही हैं भाई आपने तो कमाल कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammed Ahmed Hussain Farooqui (@fatfoodiehyd)