logo-image

एक बार फिर भिड़े सहवाग-मॉर्गन, सहवाग के ट्वीट पर अंग्रेज पत्रकार ने दिया ये जवाब

कबड्डी विश्व कप-2016 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। अपने ट्वीट के जरिये लोगों पर चुटकी लेने वाले विस्फोटक बल्लेबाज से मजेदार कमेंटेटर बने

Updated on: 19 Oct 2016, 03:45 PM

नई दिल्ली:

भारत ने कबड्डी विश्व कप-2016 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। अपने ट्वीट के जरिये लोगों पर चुटकी लेने वाले विस्फोटक बल्लेबाज से मजेदार कमेंटेटर बने वीरेंद्र सहवाग ने कबड्डी वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की हार पर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद उन्हें पत्रकार पियर्स मॉर्गन ने उनके ट्वीट पर जवाब दिया है।

भारत के इंग्लैंड को हराते ही सहवाग ने लिखा, 'इंग्लैंड एक बार फिर वर्ल्ड कप से बाहर हो गया। इस बार भी उसका खेल ही बदला खेलने का तरीका नहीं। इस बार कबड्डी में हारा। भारत ने उन्हें 69-18 से धोया है। भारत को सेमीफाइनल के लिए शुभकामनाएं।'

इस ट्वीट के जरिए उन्होंने इंग्लैंड के पत्रकार पियर्स मॉर्गन ने जवाब दिया। अंग्रेज पत्रकार मॉर्गन चुप नहीं बैठे और उन्होंने सहवाग के ट्वीट में स्पेलिंग मिस्टेक पकड़ ली और ट्वीट किया कि loose नहीं lose होता है।

इससे पहले रियो ओलंपिक के दौरान भी सहवाग और मॉर्गन आमने-सामने आ गए थे। रियो ओलंपिक के दौरान भारत के लिए पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के मेडल जीतने पर हो रहे जश्न पर मॉर्गन ने सवाल किया था।