logo-image

आरएलडी और जेडीयू मिलकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव

जनता दल यूनाइटेड और राष्ट्रीय लोकदल दोनों मिलकर यूपी विधानसभा का चुनाव में उतरेंगे। दोनों दलों के नेताओं ने मिलकर इस गठबंधन पर मुहर लगाया।

Updated on: 21 Nov 2016, 06:48 PM

नई दिल्ली:

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू, राष्ट्रीय लोकदल और बीएस-4 का गठबंधन हो गया है। इस गठबंधन से समाजवादी पार्टी और बसपा दोनों में से कोई भी पार्टी शामिल नहीं हुई है। राष्ट्रीय लोकदल के कार्यालय पर अजीत सिंह ने गठबंधन की औपचारिक घोषणा की।

इस दौरान उन्होंने नोटबंदी के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर करारा निशाना साधते हुए कहा है कि कालेधन को लेकर मोदी सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। जितना धन देश में है उससे ज्यादा विदेश में है। हम इस कदम के विरोध में नहीं है, लेकिन सोच समझ कर उठाना चाहिए था।

अजीत सिंह ने कहा कि 86 फीसदी लोग 500 और 1000 रुपये के नोट का प्रयोग कर रहे थे। इस कदम से आम आदमी के साथ किसानों को बहुत दिक्कत हो रही है। 2 साल में मोदी सरकार में जो भी फैसले लिए वह बिना सोचे समझे लिए गए। नोट काला नहीं होता, धंधा काला होता है, उसको बंद करने के लिए कुछ नहीं किया गया।

अजीत सिंह ने गठबंधन को लेकर कहा कि हम लगभग सभी सीटों पर चुनाव लडेंगे। सपा के शामिल न होने को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह से पूछा जाना चाहिए।