logo-image

नोटबंदी को लेकर बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा

नोटबंदी को लेकर बिहार विधानसभा में तीसरे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। सत्ताधारी जेडीयू की सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायकों ने नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में नारे लगाये।

Updated on: 29 Nov 2016, 02:17 PM

पटना:

नोटबंदी को लेकर बिहार विधानसभा में तीसरे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। सत्ताधारी जेडीयू की सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायकों ने नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में नारे लगाये। जिसके जवाब में भाजपा ने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए और हंगामा किया।

मंगलवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही राजद और वाम दलों के सदस्यों ने जबर्दस्त हंगामा किया। सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्य वेल में आ गये। जिसके बाद सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

आरजेडी विधायकों ने मांग की कि नोटबंदी के बाद पैसे की कमी, पुराने नोट बदलवाने के लिए बैंकों और एटीएम के बाहर लाइन में मारे गए लोगों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए।

विधानसभा पोर्टिको में राजद के विधायकों ने जमकर हंगामा मचाया और पीएम मोदी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। दूसरी ओर बिहार विधान परिषद् की कार्यवाही भी बारह बजे से शुरु हुई लेकिन हंगामे के कारण इसे एक बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।