logo-image

बेंगलुरु: फ्लिपकार्ट के डिलीवरी ब्वॉय को पेमेंट देने की बजाए उतारा मौत के घाट

आरोपी वरुण ने कुछ घंटों तक बॉडी को जिम में छिपाकर रखा। वह सबके जाने का इंतज़ार करता रहा।

Updated on: 15 Dec 2016, 05:32 PM

highlights

  • दो दिन तक ख़बर नहीं मिलने पर घरवालों ने दर्ज कराई रिपोर्ट
  • मृतक के घरवालों की आर्थिक मदद करेगी कंपनी

 

बेंगलुरु:

यहां ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट 'फ्लिपकार्ट' के डिलीवरी ब्वॉय के मर्डर का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह (मृतक) जिस शख्स को मोबाइल की डिलीवरी देने गया था, उसने पेमेंट करने की बजाय उसका कत्ल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, वरुण नाम के जिम ट्रेनर ने फ्लिपकार्ट से 12 हजार रुपये का मोबाइल ऑर्डर किया था। डिलीवरी ब्वॉय नंजुनदास स्वामी ऑर्डर का सामान लेकर वरुण के पास पहुंचा। वरुण के पास पैसे नहीं थे, लेकिन उसे मोबाइल लेना था। इसलिए पहले तो उसने नंजुनदास पर गमले और लोहे की रॉड से हमला किया। इसके बाद चाकू से गर्दन काट दी।

पुलिस के अनुसार, आरोपी वरुण ने कुछ घंटों तक बॉडी को जिम में छिपाकर रखा। वह सबके जाने का इंतज़ार करता रहा। इसके बाद वह बॉडी को जिम के बेसमेंट में खींच कर ले गया और वहां छिपा दिया।

दो दिनों तक नंजुनदास स्वामी का कुछ पता नहीं चला तो घरवालों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जहां-जहां नजुंनदास को सामान की डिलीवरी देनी थी, पुलिस वहां-वहां पूछताछ कर आखिरकार जिम तक पहुंच गई। इस घटना के बाद वरुण जिम नहीं गया था। ऐसे में पुलिस को उसके ऊपर शक हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि वरुण ने मर्डर के लिए पहले ही साजिश की थी, क्योंकि उसने वारदात को अंजाम देने के एक दिन पहले ही जिम में किचन नाइफ रख दिया था। वहीं, फ्लिपकार्ट की प्रवक्ता ने कहा कि नजुंनदास स्वामी कंपनी के लिए काम करता था। उसके परिवार की आर्थिक मदद की जाएगी।