logo-image

IRCTC: सर्दियों में करिये गुजरात की सैर, आईआरसीटीसी ने लॅान्च किया सस्ता टूर पैकेज

IRCTC: घुमकड़ी करने वाले लोग हर रोज सोचते रहते हैं कि अगला टूर कहां का रहने वाला है. ऐसे लोगों के आईआरसीटीसी ने शानदार पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आपको गुजरात की सैर करने का मौका मिल रहा है.

Updated on: 04 Oct 2023, 10:13 AM

highlights

  • टूर पैकेज की अवधि 12 रात और 13 दिन की गई निर्धारित
  • पैकेज के दौरान खाने-पीने व ठहरने की चिंता आपको नहीं करनी
  • आईआरसीटीसी ने खासकर हैदराबाद के लोगों के लिए डिजाइन किया टूर पैकेज

नई दिल्ली :

IRCTC Tour Package: अगर आप सर्दियों में घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि  इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन आपके लिए किफायती टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आप गुजरात की सैर कर सकते हैं. टूर पैकेज में आपको स्टेचू ऑफ यूनिटी से लेकर गुजरात की सभी खूबसूरत स्थान देखने को मिलेंगे. पैकेज में आपके खाने-पीने से लेकर ठहरने की उचित व्यवस्था की गई है. साथ ही सुरक्षा के  साथ गाइड की जिम्मेदारी भी आईआरसीटीसी ने ली है. आपको बता दें कि पैकेज में टूर की अवधि 12 रातें व 13 दिन निर्धारित किये गए हैं... 

यह भी पढ़ें : 2000 Rupee Note: क्या 7 अक्टूबर को रद्दी हो जाएंगे 2000 रुपए के नोट, 14 हजार करोड़ रुपए अभी शेष

13 दिसंबर को होगी टूर की शुरुआत

आईआरसीटीसी ने  इस टूर पैकेज को Glorious Gujarat with Statue of Unity Ex-Agartala नाम दिया है. साथ ही ट्वीट कर पैकेज की तमाम जानकारी शेयर की हैं. आईआरसीटीसी के मुताबिक  वडोदरा, द्वारका, सोमनाथ और अहमदाबाद  आदि स्थानों पर आप जी भरके घूम सकते हैं. क्योंकि टूर की अवधि  काफी रखी गई है.. टूर पैकेज 13 दिसंबर से 25 दिसंबर, 2023 तक के लिए निर्धारित किया गया है.  साथ ही खाने पीने की व्यवस्था के साथ थ्री स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था की गई है. टूर की शुरूआत हैदराबाद से की जाएगी... साथ ही आपको पूरा सफर ट्रेन के द्वारा कराया जाएगा. 

कितना आएगा खर्च
आपको बता दें कि पैकेज की शुरुआती कीमत प्रति व्यक्ति 22,910 रुपये तय की गई है. इकोनॉमी कैटेगरी में प्रति व्यक्ति खर्च 22,910 रुपये है. स्टैंडर्ड कैटेगरी में 37,200 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च है. वहीं कंफर्ट कैटेगरी का प्रति व्यक्ति खर्च 40,610 रुपये है.

टूर पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम – Gujarat with Statue of Unity Ex-Agartala (EZBG10)
कितने दिन का होगा टूर – 12 रात और 13 दिन
प्रस्थान करने की तारीख – 13 दिसंबर, 2023
मील प्लान – ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
ट्रैवलिंग मोड – ट्रेन