logo-image

Delhi Murder: पत्नी को बेटियों के सामने उतारा मौत के घाट, बेवफाई का शक बना वजह

Delhi Murder: दिल्ली के नॅार्थ इस्ट जिला स्थित मौजपुर में खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया. जहां एक पति अपनी पत्नी को बेटियों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया गया. चीखने की आवाज सुनकर वहां भीड़ एकत्र हो गई.

Updated on: 11 Sep 2023, 12:37 PM

highlights

  • द‍िल्‍ली के नॉर्थ ईस्‍ट ज‍िला अंतर्गत जाफराबाद  इलाके की घटना
  • पुलिस ने घटना को किया वर्कआउट, आरोपी को किया गया गिरफ्तार
  • पुल‍िस ने आईपीसी की धारा 302/307 के तहत किया मुकदमा दर्ज 

नई दिल्ली :

Delhi Murder: दिल्ली के नॅार्थ इस्ट जिला स्थित मौजपुर में खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया. जहां एक पति अपनी पत्नी को बेटियों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया गया. चीखने की आवाज सुनकर वहां भीड़ एकत्र हो गई. पति घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव  का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पत्नी पर बेवफाई का शक होने के चलते चाकुओं से कई ताबड़तोड़ वार किये गए. जिससे पत्नी ने अस्पताल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : 17 सितंबर कामगारों के लिए बेहद खास, शुरू होगी विश्वकर्मा योजना, श्रमिकों को मिलेगा 15,000 रुपए का प्रोत्साहन

चाकुओं से किये कई वार 
पुलिस के मुताबिक,  32 साल की निशा अपने पति व दो बेटियों के साथ मौजपुर इलाके में रह रही थी. पति साजिद ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी पर चाकुओं से कई वार किये. पडौसी गंभीर घायल निशा को लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंचे थे. लेकिन उससे पहले ही वह दम तोड़  चुकी थी. उसकी गर्दन, छाती और बाएं हाथ पर चाकू के घाव पाए गए. मारपीट के दौरान 11 साल की बड़ी बेटी ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की. उसके हाथ पर भी चोट के न‍िशान लगे हैं. साजिद ने यह अंजाम उस वक्त दिया जब उसकी दोनों बेटियां सामने ही मौजूद थी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया... 

क्या कहना है इनका
डीसीपी जॉय ट‍िर्की  ने बताया कि दंपति की दो बेटियां हैं जिनकी उम्र 11 और 7 साल है.  घटना के वक्त दोनों बेटियां घर पर ही मौजूद थीं. आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. पिछले कुछ दिनों से हत्यारा बेरोजगार था.  साथ ही अपनी पत्नी पर शक करता था. पुलिस पुछताछ में उसने बताया  बेवफाई के शक में ही उसने निशा की हत्या की है.