logo-image

TRP ratings week 37: कौन बनेगा करोड़पति नंबर 1 पर बरकरार, कुमकुम भाग्य दूसरे पायदान पर

इस बार भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' नंबर एक पर है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' की जगह इस बार 'कुमकुम भाग्य' ने ले ली है।

Updated on: 21 Sep 2017, 09:18 PM

नई दिल्ली:

इस बार टेलीविजन की 37वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है। इस बार टॉप 10 की लिस्ट में कुछ नए सीरियल्स ने एंट्री मारी है, वहीं दूसरी ओर कुछ को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है।

इस बार भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' नंबर एक पर है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' की जगह इस बार 'कुमकुम भाग्य' ने ले ली है। बता दें इस हफ्ते कई सीरियल अपने पायदान से उतरते नजर आए, तो कुछ टीआरपी की लिस्ट में बाजी मारते हुए दिखाई दिये।

और पढ़ें: VIDEO: ढिंचैक पूजा का नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश' सोशल मीडिया पर वायरल

कौन बनेगा करोड़पति 9
कौन बनेगा करोड़पति 9

अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' इस बार भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बरकरार है। पिछले हफ्ते भी इस शो ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी को पछाड़ा था।

कुमकुम भाग्य
कुमकुम भाग्य

'कुमकुम भाग्य' इस बार टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। पिछले हफ्ते यह तीसरे नंबर पर था। एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा के साथ शब्बीर आहलूवालिया लीड रोल में हैं।

खतरों के खिलाड़ी
खतरों के खिलाड़ी

कलर्स पर आने वाला रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' इस बार टीआरपी की दौड़ में एक पायदान खिसकर दूसरे से तीसरे पायदान पर आ गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआरपी की लिस्ट में इस बार भी चौथे स्थान पर है। यह हर बार टीआरपी की लिस्ट में बना रहता है।

कुंडली भाग्या और 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैम्पस
कुंडली भाग्या और 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैम्पस

'कुंडली भाग्या' और जी टीवी पर आने वाला 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैम्पस इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। 'कुंडली भाग्या' में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, मनीत जौहरा और अंजुम फेख लीड रोल में हैं। वहीं 'सा रे गा मा पा' शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और नेहा कक्कर तीन जज हैं।

डांस प्लस 3
डांस प्लस 3

'डांस प्लस 3' टीवी शो इस हफ्ते टीआरीपी रेस में छठे नंबर पर आ गया है। पिछले हफ्ते यह दसवें नंबर पर था। यह स्टार प्लस का फेमस डांस शो है। रेमो डिसूजा इसमें सुपर जज बने हैं, जबकि राघव जुयाल ने इसे होस्ट कर रहे हैं।

शक्ति-अस्तिव के एहसास
शक्ति-अस्तिव के एहसास

'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार सातवें स्थान पर है। पिछली बार यह नौवे नंबर था। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'महाकाली-अंत ही आरंभ'
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'महाकाली-अंत ही आरंभ'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'महाकाली-अंत ही आरंभ' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में आंठवे नंबर पर है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहसीन खान और शिवांगी जोशी लीड रोल में हैं। वहीं कलर्स चैनल पर आने वाले 'महाकाली-अंत ही आरंभ' में पूजा शर्मा और सौरभ राज जैन लीड रोल में हैं।

'उड़ान'
'उड़ान'

कलर्स चैनल पर आने वाला 'उड़ान' सीरीयल इस बार टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। टीआरपी की लिस्ट में यह नौवें स्थान पर है।

ये है मोहब्बतें
ये है मोहब्बतें

ये है मोहब्बतें सीरीयल इस बार दसवें नंबर है। इस सीरीयल में दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में है।