logo-image

'रागिनी एमएमएस-2' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, टॉपलेस नजर आई 'ये है मोहब्बतें की' ये एक्ट्रेस

वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस-2' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा टॉपलेस नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ उनकी हॉट कैमिस्ट्री दिख रही है।

Updated on: 11 Sep 2017, 05:32 PM

नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस-2' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है और इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की इस सीरीज में बोल्डनेस का कितना ज्यादा तड़का लगाया गया होगा।

इस पोस्टर में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा टॉपलेस नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ उनकी हॉट कैमिस्ट्री दिख रही है। रागिनी एमएमएस-2 की सीरीज ALT बालाजी का डिजिटल शो है और इसमें मुख्य कलाकार के तौर पर करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता नज़र आएंगे।

इसकी कहानी दो लड़कियों पर पर आधारित है जिसके साथ कॉलेज में कुछ असामान्य घटनाएं हो जाती है और इसी घटना पर इस सीरीज की कहानी बुनी गई है। इस कहानी में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन का रोल अदा करेंगी यानी कि इस सीरीज में दो खूबसूरत बालाओं का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: सनी-बॉबी देओल की 'पोस्टर बॉयज' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें कलेक्शन

‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्शन सुयश वादवाकर का है। इस सीरीज का ट्रेलर जल्द ही ऑनलाइन देखा जा सकेगा।

करिश्मा शर्मा 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मुहब्बतें' जैसे सीरियल में काम कर चुकी है और इन सीरियलों से उन्हें खासी प्रसिद्धि मिली है। आपको बता दे कि रागिनी एमएमएस-2 का पोस्टर इंडियन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अबतक जारी किये गये सबसे बोल्‍ड पोस्‍टर्स में से एक है।

अब देखना होगा कि बोल्डनेस का तड़का वाला यह सीरीज कितनी कामयाब हो पाती है।

 यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने दिया अब तक सबसे बोल्ड बयान!

 HIGHLIGHTS

  • वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस-2' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज 
  • टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा और रिया सेन मुख्य किरदार में
  • इस सीरीज का ट्रेलर जल्द ही ऑनलाइन देखा जा सकेगा