logo-image

'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट दिखाना चाहते है महावीर फोगाट

पूर्व राष्ट्रीय स्तर के पहलवान महावीर सिंह फोगाट का कहना है कि स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेना चाहिए।

Updated on: 12 Jul 2017, 12:13 AM

नई दिल्ली:

पूर्व राष्ट्रीय स्तर के पहलवान महावीर सिंह फोगाट का कहना है कि स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेकर वह खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से चुनौती देना चाहते हैं। फोगाट के जीवन पर बनी फिल्म 'दंगल' ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

फिल्म 'दंगल' में अभिनेता आमिर खान ने पूर्व पहलवान महावीर सिंह फोगाट और महिला पहलवानों गीता और बबीता फोगाट के पिता का किरदार निभाया था। आगामी संस्करण 'खतरों के खिलाड़ी-8' में भाग लेने वाले प्रतियोगियों में गीता फोगाट का नाम भी शामिल है।

महावीर ने अपने बयान में कहा, 'अगर गीता चुनौतियों का सामना करती है तो उसे जीतने से कोई नहीं रोक सकता, बिल्कुल..उसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने से कोई नहीं रोक सकता। वह अपनी क्षमताओं पर कभी संदेह नहीं करती, इसलिए पीछे हटने का विचार भी कभी नहीं आएगा।'

इसे भी पढ़ें: 'ए जेंटलमैन' के ट्रेलर में देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस का रोमांटिक अंदाज

उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि वह 'खतरों का खिलाड़ी' जीत जाए। अगर मौका मिलता है तो मुझे 'खतरों के खिलाड़ी' करने में खुशी होगी क्योंकि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत हूं।' इस शो का प्रीमियर 22 जुलाई को कलर्स चैनल पर होगा।

कॉमनवेल्थ खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला पहलवान ने पहले दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि यह शो उनके लिए यह जानने का मौका है कि क्या ऐसी कोई चीज है, जिससे वह डर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: ये क्या! यूट्यूब से नदारद हुई 'ढिंचैक पूजा', डिलीट हो गए सारे गाने