BARC TRP ratings: 'कुंडली भाग्य' नंबर 1 की कुर्सी पर बरकरार, 'बिग बॉस' भी छाया

  |   Updated On : December 21, 2017 11:57 PM
BARC TRP ratings: 'कुंडली भाग्य' नंबर की कुर्सी पर बरकरार

BARC TRP ratings: 'कुंडली भाग्य' नंबर की कुर्सी पर बरकरार

नई दिल्ली:  

टेलीविजन की दुनिया में एक बार फिर से हलचल पैदा करने वाली बार्क की 50 वीं टीआरपी लिस्ट आ गई है। हालांकि इस लिस्ट में आपको ज्यादा फेरबदल देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन सीरियल्स के चाहने वालों के लिए यह क्रिसमस से पहले का तोहफा है।

वहीं पिछले तीन हफ्तों की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' टीआरपी की दौड़ में लगातार बना हुआ है। खैर, टीआरपी ​की लिस्ट में उतार-चढ़ाव कोई नई बात नहीं है, लेकिन डेली सोप का अपनी जगह पर बरकरार रहना और किसी को भी अपना स्थान ना लेने देना अपने आप में ही काबिलेतारीफ है।

तो चलिए देर किस बात की है आपको इस हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट से रूबरू करवाते हैं।

1. कुंडली भाग्य

कई हफ्तों से नंबर एक की जगह पर कुंडली मार कर बैठे 'कुंडली भाग्य' को अभी तक कोई भी सीरीयल मात देता नहीं दिख रहा है। जी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' ने कमाल देखकर हर कोई अचंभित है। जी हां, पिछले कई हफ्तों से शो का दबदबा कायम है।

और पढ़ें: आज शाम को दिल्ली में होगा विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन, पीएम मोदी को दिया न्यौता

'कुमकुम भाग्य'

'कुमकुम भाग्य'

2. इस हफ्ते भी जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी रेटिंग लिस्ट में नंबर 2 की पोजीशन पर है। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में नंबर 2 पर अपनी जगह बनाए हुए है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

3. इस हफ्ते टीआरपी रेस में सब चैनल का फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तीसरे पायदान पर काबिज है। खबरों की मानें तो दर्शकों ​कई हफ्तों से यह सीरियल रास आ रहा है।

'सुपर डांसर चैप्टर 2'

'सुपर डांसर चैप्टर 2'

4. इस बार 'सुपर डांसर चैप्टर 2' चौथे नंबर पर आ गया है। पिछली दो हफ्तों से नौवें नंबर पर है। इसमें शिल्पा बतौर जज नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु।

'ऐ है मोहब्बतें'

'ऐ है मोहब्बतें'

5.स्टार प्लस पर आने वाला एकता कपूर का शो 'ऐ है मोहब्बतें' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में पांचवें स्थान पर है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी व करण पटेल लीड रोल में हैं।

'शक्ति-अस्तिव के एहसास'

'शक्ति-अस्तिव के एहसास'

6. 'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार छठे स्थान पर है। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

'उड़ान'

'उड़ान'

7. कलर्स चैनल का 'उड़ान' सीरियल टीआरपी लिस्ट में सातवें नंबर पर है। पिछली कई हफ्तों ये यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

8. स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार आठवें स्थान पर है। पिछली कई हफ्तों से छठे और सातवें नंबर पर बना हुआ है।

'बिग बॉस'

'बिग बॉस'

9. पिछली दो हफ्तों से 'बिग बॉस' टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है। इस बार यह टॉप 10 में नौवें स्थान पर है।

'तू आशिकी'

'तू आशिकी'

10. 'तू आशिकी' इस बार टॉप 10 की लिस्ट में दसवें नंबर पर आ गया है। सितंबर में शुरू हुआ यह सीरियल काफी पसंद किया जा रहा है। कलर्स पर आने वाला रोमांटिक शो 'तू आशिकी' कुछ हफ्ते पहले ही टीआरपी की लिस्ट में शामिल हुआ है।

RELATED TAG: Kundali Bhagya, Bigg Boss 11, Tu Aashiqui, Hindi Shows,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो