logo-image

वरुण धवन और आलिया भट्ट पहुंचे 'भाबी जी घर पर हैं' के सेट पर, कलाकारों संग होली खेल किया 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का प्रमोशन

फिल्म में वरुण अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। यह तीसरी बार है, जब दोनों किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे।

Updated on: 09 Mar 2017, 12:59 PM

मुंबई:

लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक 'भाबी जी घर पर हैं' के कलाकारों ने अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन के साथ होली का जश्न मनाया। बता दें कि वरुण और आलिया की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं।

एंडटीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही शुभांगी आत्रे ने कहा, 'आलिया और वरुण के साथ शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। दोनों बहुत प्यारे और पेशेवर हैं। होली के लिए उनके साथ शूटिंग मजेदार रही।'

ये भी पढ़ें: ...जब आलिया भट्ट ने वरुण धवन से पूछा #WomensDay का फॉर्मुला तो 'बद्रीनाथ' ने दिया ये जवाब

शुभांगी ने आगे कहा, 'असल में हमने न केवल शूटिंग की, बल्कि थोड़ी होली भी खेली। यह त्योहार न केवल हमारे ट्रैक के लिए खेला गया, बल्कि सेट पर भी इसके रंग बिखरे।' इस साल होली 13 मार्च को मनाई जाएगी।

 

Wishing the supertalented @aliaabhatt huge huge success for #badrinathkidulhania

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on Mar 2, 2017 at 6:06am PST

गौरतलब है कि फिल्म में वरुण अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। यह तीसरी बार है, जब दोनों किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों करण जौहर की 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 2014 में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नजर आ चुके हैं। 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: वरुण-आलिया समेत इन सितारों ने करण जौहर को पापा बनने पर दी बधाई