logo-image

Suvendu Adhikari ने ममता बनर्जी के खिलाफ की जांच की मांग, कही ये बात

B. J. P. leader Suvendu Adhikari demands probe against Mamata Banerjee : भारतीय जनता पार्टी के नेता और पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ( West Bengal Leader of Opposition Suvendu Adhikari ) ने ममता बनर्जी के खिलाफ जांच की मांग की है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी के खिलाफ सारधा घोटाले में जांच होनी चाहिए .

Updated on: 19 Apr 2023, 06:52 AM

highlights

  • भारतीय जनता पार्टी नेता सुवेंदु अधिकारी का बयान
  • सारधा घोटाले में ममता बनर्जी के खिलाफ हो जांच
  • अरविंद केजरीवाल से पूछताछ हो सकती है तो ममता से क्यों नहीं?

कोलकाता:

BJP leader Suvendu Adhikari demands probe against Mamata Banerjee : भारतीय जनता पार्टी के नेता और पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ( West Bengal Leader of Opposition Suvendu Adhikari ) ने ममता बनर्जी के खिलाफ जांच की मांग की है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी के खिलाफ सारधा घोटाले में जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीबीआई और ईडी पूछताछ कर सकती है, तो ममता बनर्जी से क्यों नहीं? सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि सीबीआई की तरफ से टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी ( TMC National General Secretary Abhishek Banerjee ) को नोटिस मिलने के बाद ये बयान दिया है.

शिक्षक भर्ती घोटाले में अभिषेक को नोटिस

सीबीआई ने मंगलवार को अभिषेक बनर्जी को शिक्षक घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले में सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि सीबीआई बेहतरीन काम कर रही है. अधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार के विरोध के बावजूद सीबीआई अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि टीएमसी एमएलए जिबन कृष्ण साहा ने सबूतों को नष्ट करने की कोशिश की.  अधिकारियों के हाथों से फोन छीन लिया और उसे नष्ट कर दिया. ऐसे में ममता बनर्जी और उनके लोगों के खिलाफ तेजी से जांच होनी चाहिए, वर्ना वो लोग सभी सबूतों को नष्ट कर देंगे.

ये भी पढ़ें : शरद पवार बोले- कानून व्यवस्था से चलता है देश, इसे हाथ में लेना सही नहीं...

सारदा स्कैम में भी हो ममता बनर्जी से पूछताछ

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी से भी पूछताछ होनी चाहिए. अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री से शराब घोटाले में पूछताछ हो सकती है, तो ममता बनर्जी से भी पूछताछ होनी चाहिए. सारदा घोटाला काफी बड़ा घोटाला रहा है. इस मामले में ममता बनर्जी के खिलाफ काफी सारे सबूत हैं. बुआ- भतीजा ( Mamata - Abhishek Banerjee ) ने खूब घोटाला किया है. सीबीआई को उनसे पूछताछ करना चाहिए.