logo-image

UP Nikay Chunav : क्या उमेश पाल की पत्नी प्रयागराज से बनेंगी मेयर प्रत्याशी? जानें क्या है वायरल पोस्टर का राज

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर सीटों की आरक्षण की लिस्ट जारी कर दी गई है. आरक्षण नोटिफिकेशन को देखकर कुछ प्रत्याशी काफी खुश है तो कुछ में गम का माहौल है.

Updated on: 02 Apr 2023, 10:48 PM

प्रयागराज:

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर सीटों की आरक्षण की लिस्ट जारी कर दी गई है. आरक्षण नोटिफिकेशन को देखकर कुछ प्रत्याशी काफी खुश है तो कुछ में गम का माहौल है. यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. यूपी के 17 नगर निगमों के महापौर पद में प्रयागराज भी शामिल है. इस बीच प्रयागराज में भाजपा मेयर प्रत्याशी का एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. (UP Nagar Nikay Chunav 2023)

उमेश पाल की पत्नी जया पाल को भारतीय जनता पार्टी से मेयर प्रत्याशी बनने को लेकर पोस्टर वायरल हो रहा है. प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में कुछ जगहों पर कई पोस्टर लगाए गए हैं. इस पोस्टरों में लिखा है कि 'पति के सम्मान में जया पाल मैदान में'. साथ ही पोस्टर में मोदी-योगी की तस्वीर के साथ जया पाल की फोटो भी लगी हुई है. प्रयागराज में मेयर की अनारक्षित (सामान्य) सीट है. (UP Nagar Nikay Chunav 2023)

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Shootout: अतीक अहमद का नौकर और बहनोई गिरफ्तार, चोरी की रायफल से उमेश पाल की गई हत्या

अब सबसे सवाल यह उठता है कि क्या उमेश पाल की पत्नी सच में बीजेपी मेयर पद की प्रत्याशी बनेंगी या फिर ये पोस्टर गलत है. आखिर क्या है इस पोस्टर का राज? इसकी सच्चाई तब सामने आएगी जब भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा की जाएगी. आपको बता दें कि पिछले महीने 24 फरवरी को जया पाल के पति उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के गैंग ने दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके दो गनरों को उड़ा दिया था. इस केस को लेकर योगी सरकार और यूपी पुलिस काफी सख्त है. (UP Nagar Nikay Chunav 2023)