logo-image

बरेली जेल में उमेश पाल मर्डर की रची गई थी साजिश, अशरफ से मिलने पहुंचे थे असद-गुड्डू समेत अन्य शूटर... देखें Video

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या करना अतीक अहमद और उसके गुर्गों को भारी पड़ गया है. इस मामले को लेकर राज्य की योगी सरकार माफिया को खत्म करने का काम कर रही है.

Updated on: 23 Apr 2023, 11:38 PM

बरेली:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या करना अतीक अहमद और उसके गुर्गों को भारी पड़ गया है. इस मामले को लेकर राज्य की योगी सरकार माफिया को खत्म करने का काम कर रही है. इस बीच बरेली जेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अतीक अहमद का भाई अशरफ कैद था. उसी जेल में उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रची गई थी. (Umesh Pal Murder Case)

बरेली जेल में पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद से मिलने के लिए 11 फरवरी को असद, गुड्डू, गुमाम, उस्मान समेत कई आरोपी आए थे. ये लोग जब जेल के अंदर जा रहे थे तब की सारी चीजें सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई हैं. इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि पहले एक पुलिस वाला गेट से जेल के अंदर घुसा और उसके पीछे असद, गुड्डू, गुमाम, उस्मान समेत कई लोग सीधे जेल के अंदर चले. इस दौरान गेट पर एक और पुलिस कर्मी खड़ा था, लेकिन उसने भी इतने लोगों को एक साथ अंदर जाने हुए नहीं रोका. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : MP: कूनो नेशनल पार्क में विदेश से लाए गए एक और चीते की मौत, जानें अब कितने बचे

गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, उस्मान और असद समेत अन्य लोगों ने जेल में अशरफ अहमद से मुलाकात की और उमेश पाल को मारने का प्लान तैयार किया. इसके बाद अतीक के गुर्गों ने 24 फरवरी को दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके दो गनरों को गोलियों और बम से उड़ा दिया था. इसके बाद यूपी एसटीएफ और पुलिस ने असद और गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया. इसके बाद तीन शूटरों ने प्रयागराज में पुलिस और मीडिया के सामने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी. उमेश पाल मर्डर केस में शामिल अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम समेत कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. (Umesh Pal Murder Case)