logo-image

Indian Oil कंपनी की गैस पाइपलाइन फटने से हड़कंप, उफनती नदी में दिखा अजीबोगरीब नजारा, देखें VIDEO

बागपत के जागोश गांव में यमुना नदी के बीच इंडियन ऑयल कंपनी की गैस पाइपलाइन फट गई है. गैस कंपनी के लोगों को भी जानकारी दे दी गई है.

Updated on: 26 Jul 2023, 03:14 PM

highlights

  • यमुना नदी में फट गई गैस पाइपलाइल
  • 10 फीट ऊपर तक नजर आई पानी की बौछार 
  • वायरल हुआ वीडियो  

नई दिल्ली:

Indian Oil Gas Pipeline Bursts: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जागोश गांव में यमुना नदी (Yamuna River) में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला है. इलाके के लोगों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यमुना नदी का पानी तेज आवाज के साथ आसमान की तरफ 10 फीट ऊपर उठता देखा गया. इस अजीबोगरीब नजारे को देख नदी किनारे पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की सूचना प्रशासनिक अमले को दी. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड, सिंचाई विभाग, जिले के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर एहतियात को तौर पर आसपास के लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है. 

मौके पर पहुंचे अधिकारी

जानकारी के मुताबिक जागोश गांव में यमुना नदी के बीच इंडियन ऑयल कंपनी की गैस पाइपलाइन फट गई है. गैस कंपनी के लोगों को भी जानकारी दे दी गई है. गैस पाइपलाइन फटने की घटना देर रात करीब 3 बजे घटी थी. नदी में पानी के उठते फव्‍वारे को देखने के लिए गांव वाले जुट गए थे. इन्‍हीं में से किसी ग्रामीण ने इसका वीडियो बना लिया था. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना से जानमाल के किसी प्रकार के नुकसान की जानकारी नहीं है. वीडियो में पाइपलाइन फटने के बाद पानी के ऊंचे फव्वारे को उठते देखा जा सकता है.

बढ़ा हुआ है यमुना का जलस्तर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह तेज आवाज के साथ यमुना का आसमान की तरफ उठ रहा है. यमुना में पानी का स्तर बढ़ा हुआ है. बागपत के जागोश गांव में भी यमुना का जलस्तर इन दिनों बढ़ा हुआ है. लेकिन इस बीच ग्रामीण उस वक्त सहम गए जब उन्होंने हरियाणा की तरफ यमुना के पानी को आसमान की तरफ उठते हुए देखा. फिलहाल पाइपलाइन से गैस की सप्लाई बंद करवा दी गई है.