logo-image

Kanpur Accident: कानपुर के चकेरी में भीषण हादसा, रामनवमी पर बारादेवी मंदिर जा रहे थे लोग

मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओ की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई.

Updated on: 17 Apr 2024, 06:32 PM

नई दिल्ली:

Kanpur Accident: कानपुर में एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार से आ रही एक बोलेरो पिकअप अचानक अपना सुंतलन खो बैठी औ हादसे का शिकार हो गई. हादसा इतना भायनक था कि इस घटना में तीन लोगों की जान चली गई है. इसके साथ ही 17 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. एक्सीडेंट होने के बाद वहां सड़क पर लोगों की चीख पुकार शुरू हो गई. इस हादमें स्थानीय लोगों ने मदद की. फिलहाल घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. 

कानपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां तेज स्पीड में आ रही बोलेरे पिकअप अपना नियंत्रण खो बैठी जिसके बाद ये हादसा हो गया. कहा जा रहा है कि फतेहपुर से जूही बारादेवी मंदिर दर्शन के लिए यात्रा जा रहे थे. बताया जा रहा है कि इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं. इसके साथ ही 17 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे की सूचना लोकल पुलिस को दी गई है. सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस एंबुलेंस की मदद से घायलों को रामादेवी स्थित कांशीराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

मंदिर दर्शन करने जा रहे 

अस्पताल में सभी घायलों का इलाज जारी है. हालांकि कुछ घायलों को एलएलआर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों की टीम सभी का इलाज करने में जुट गई है. इसके साथ ही पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में कर लिया है. फतेहपुर के माना गांव निवासी रामू का कहना है कि बुधवार दोपहर रामनवमी के मौके पर जूही के बारादेवी मंदिर में दर्शन करने के लिए अपने पिता रामपाल, परिवारवालों और रिलेटिव सहित 40 से 45 लोगों जा रहे थे. इसके लिए बोलेरो पिकअप की बुकिंग करवा कर जा रहे हैं. 

तीन की मौत

कहा जा रहा है कि दो गाड़ियों के बीच रेस लगाने का काम किया जा रहा था. इसकी वजह से चकेरी मोड़ के पास गाड़ी अपना संतुलन खो बैठा. जिसके बाद ये घटना हो गई. जानकारी के मुताबिक इस घटना में फतेहपुर चुराई अकबरपुर के रहने वाले भोला, इसकी बहन गंगादेई की जान चली गई. इसके साथ ही मनापुर के रहने वाले रामदेवी की भी मौत हो गई है.