logo-image

गाजियाबाद में 3 किलोमीटर तक कार के बोनट पर घसीटा गया शख्स, ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर

गाजियाबाद में एक शख्स को कार के बोनट पर करीब 3 किलोमीटर तक घसीटा गया. मिली जानकारी के अनुसार, विवाद की शुरुआत दो कारों की टक्कर से हुई, जिसके बाद मामला गरमा गया.

Updated on: 25 Feb 2024, 07:20 PM

नई दिल्ली :

गाजियाबाद में एक शख्स को कार के बोनट पर करीब 3 किलोमीटर तक घसीटा गया. मिली जानकारी के अनुसार, विवाद की शुरुआत दो कारों की टक्कर से हुई, जिसके बाद मामला गरमा गया और लोगों द्वारा हस्तक्षेप करने और कार को रोकने के प्रयासों के बावजूद, वह व्यक्ति लगभग 3 किलोमीटर तक बोनट पर लटका रहा. इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति को वाहन को रोकने की कोशिश करते दिखाया जाता है. बावजूद इसके चालक रुकता नहीं और दूसरे शख्स को कार के बोनट पर खींच लेता है. 

3 किलोमीटर तक बोनट पर घसीटे जाने के बाद ही वह शख्स खुद को छुड़ाने में कामयाब हो सका. बाद में शख्स ने कौशांबी थाने में कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और गाड़ी को कब्जे में ले लिया. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है. 

पकड़ा गया उल्टी गाड़ी चलाने वाला... 

गौरतलब है कि, एक इसी तरह के एक अन्य मामले में, गाजियाबाद में एक एलिवेटेड रोड पर 2 किमी से अधिक तक उल्टी गाड़ी चलाने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. इंदिरापुरम इलाके में बुधवार शाम को हुई घटना के एक कथित वीडियो में एक पुलिस कार को गलत दिशा में गाड़ी चलाते हुए दिखाया गया है, जो गिरफ्तारी से बचने की कोशिश कर रही थी.

ये भी पढ़ें: BJP में शामिल हुए BSP सांसद रितेश पांडे, पिछले दिनों PM मोदी के साथ किया था लंच

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस उपायुक्त (ट्रांस हिंडन) दिनेश कुमार के हवाले से कहा, "आरोपी की पहचान कुलदीप शर्मा के रूप में हुई है. हमने वाहन जब्त कर लिया है और शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है."

सघन खोजबीन के बाद आरोपी गिरफ्तार...

अधिकारी के मुताबिक, पुलिस को बुधवार रात करीब 10 बजे शिकायत मिली कि कोई सड़क पर तेज रफ्तार से कार चला रहा है. लेकिन जब पुलिस ने वाहन को रोकने की कोशिश की, तो उसने कार को उल्टा कर दिया और गिरफ्तारी से बच गया. हालांकि तीन दिन की सघन पुलिस खोजबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर MLA गोपाल शर्मा का तंज, 'जहां-जहां राहुल गांधी के पैर पड़े..'