logo-image

Ghaziabad News: पार्किंग विवाद को लेकर मारपीट, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात

दिल्ली के पड़ोसी शहर गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसायटी में छोटा सा पार्किंग विवाद मारपीट में बदल गया, जिसके बाद देर रात दो लोगों ने एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई कर डाली.

Updated on: 26 Feb 2024, 08:31 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली के पड़ोसी शहर गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसायटी में छोटा सा पार्किंग विवाद मारपीट में बदल गया, जिसके बाद देर रात दो लोगों ने एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई कर डाली. इंदिरापुरम के अभय खंड में पेश आई ये पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिखाई दे रहा पीड़ित कमल अपनी काली रंग की कार एकाएक रोक देता है, क्योंकि एक दूसरा व्यक्ति दो अन्य वाहनों के बीच अपनी नीली कार पार्क कर रहा था. ये देख कमल नीचे उतरता है और ड्राइवर की ओर बढ़ता है. 

इस बीच, काली टी-शर्ट में एक अन्य व्यक्ति कमल की कार की ओर इशारा करता है, ऐसा लगता है जैसे वह उसे वाहन के अंदर बैठने के लिए कह रहा हो. फिर वह आदमी कमल को धक्का देता है, उसकी गर्दन पकड़ता है और दोनों एक-दूसरे पर मुक्के बरसाते हैं. नीली कार का ड्राइवर नीचे उतरता है और पीड़ित पर कुछ मुक्के और लातें मारता है. दोनों आरोपियों ने उसे जमीन पर पटक दिया और बुरी तरह पीटा.

एक महिला, एक बच्चे को पकड़े हुए, उन्हें रोकने की कोशिश करती है, लेकिन दूर हट जाती है जब पुरुष कमल को जमीन पर पटक देते हैं और उसकी शर्ट फाड़ देते हैं. उस व्यक्ति के चेहरे पर चोटें आईं और उसने दावा किया कि उसे किसी लोहे की वस्तु से मारा गया, जिसके परिणामस्वरूप उसके कान से लगातार खून बह रहा था.

कुछ लोग उन लोगों को रोकने के लिए दौड़ पड़े. पीड़ित अपनी शर्ट हाथ में लेकर उठा, उसे कार पर फेंका और चला गया. उस आदमी की बनियान खून के धब्बों से भरी हुई थी. कमल ने कहा कि निखिल रावत और नितिन नाम के लोग एक ही सोसायटी में रहते हैं. मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.

 गौरतलब है कि, पिछले महीने गाजियाबाद में पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स की मौत हो गई थी. नए साल की पूर्व संध्या पर यहां मोदीनगर कस्बे में पार्किंग विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी एसयूवी से टक्कर मार दी और करीब 100 मीटर तक घसीटा, जिससे 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई.