logo-image

Budaun Murder: मृतकों के पिता की अपील, बोले-दूसरे आरोपी को मुठभेड़ में न मारें

Budaun Murder: मृतकों के पिता ने प्रदेश पुलिस से मामले में दूसरे आरोपी को मुठभेड़ में न मारने की मांग की है.

Updated on: 21 Mar 2024, 05:40 PM

नई दिल्ली :

बदायूं दोहरे हत्याकांड के पीड़ितों के पिता विनोद कुमार ने उत्तर प्रदेश पुलिस से दूसरे आरोपी को मुठभेड़ में न मारने की मांग की है. पीड़ितों के पिता की मांग है कि, गुरुवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी जावेद से पूछताछ की जाए कि, क्या उनके बच्चों को किसी साजिश के तहत मारा गया है. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए पीड़ित के पिता ने कहा कि, जावेद से पूछताछ की जानी चाहिए ताकि हम जान सकें कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. अगर वह मुठभेड़ में मारा गया तो इस वारदात का राज कभी सामने नहीं आएगा.

उन्होंने कहा कि, इस वारदात में अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं. हमें यह जानना होगा कि, क्या बच्चों को किसी साजिश के तहत मारा गया है. वो परिवार के अन्य लोगों को भी मार सकते थे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए कहा कि, इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए, ताकि बच्चों की हत्या के पीछे कारण पता लगाया जा सके. साथ ही जान सकें कि वारदात के वक्त क्या हुआ था. 

दो की मौत.. एक अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि, मंगलवार को विनोद के तीन बच्चों- आयुष (12), अहान उर्फ ​​हनी (8) और युवराज (10) पर कथित तौर पर चाकू से हमला किया गया था. पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, भीषण हमले में आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक आरोपी साजिद को मुठभेड़ में मार गिराया. वहीं वारदात के बाद मामले में दूसरा आरोपी आरोपी जावेद मौके से फरार हो गया. 

पुलिस ने जावेद को किया गिरफ्तार, जारी पूछताछ 

मालूम हो कि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को बरेली के बारादरी थाने की सैटेलाइट पुलिस चौकी पर आत्मसमर्पण करने के बाद जावेद को गिरफ्तार कर लिया. बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, मुख्य आरोपी साजिद के भाई जावेद को पास के बरेली जिले में एक पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया था. उसे आगे की पूछताछ के लिए जिले में लाया जा रहा है.