logo-image

ओवैसी की पार्टी AIMIM ने अखिलेश यादव पर मुस्लिमों की अनदेखी का लगाया ये आरोप

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा की तीन सीटों पर नाम सामने आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है.

Updated on: 25 May 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा की तीन सीटों पर नाम सामने आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. एआईएमआईएम ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर मुस्लिमों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. एआईएमआईएम के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान (Mohammad Farhan) ने कहा कि समाजवादी पार्टी को वोट देकर मजबूत मुसलमान बनाएं और जब राज्यसभा जाने की बारी आए तो अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव को भेजा जाएगा.

एआईएमआईएम ने कहा कि सपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष समेत सभी पदों पर यादव को बैठाया जाएगा. तीन सीटों में से एक सीट पर जावेद अली खान को उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर एमआईएम प्रवक्ता ने कहा कि मुसलमानों को मजबूत हिस्सेदारी के नाम पर गूंगे बहरे लोगों को नॉमिनेट किया जा रहा है. जो अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का बैग उठा सके. 

उन्होंने आगे कहा कि बोलने वाली आवाज चाहे सलीम इकबाल शेरवानी हो या फिर दूसरे कद्दावर मुस्लिम चेहरों को जगह देने के बजाय अपने चमचों को जगह दी गई है. एमआईएम प्रवक्ता ने कहा है कि हर कोई अपने नाम के सामने खान लगा लेने से वह आजम खान नहीं बन जाता है.