logo-image

Bathinda Military Station: इंसास राइफल और 28 गोलियां थी 2 दिन से गायब

Bathinda Military Station Firing Incident : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की वारदात से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि 2 दिन पहले बठिंडा मिलिट्री स्टेशन से इंसास राइफल और 28 गोलियां गायब हुई थीं. उनकी खोजबीन अभी जारी ही थी कि आज तड़के फायरिंग की वारदात सामने आई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 12 Apr 2023, 04:15 PM

highlights

  • बठिंडा में तड़के हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत
  • दो दिन पहले गायब हुई थी इंसास राइफल
  • इंसास के साथ 28 गोलियां भी थी गायब

बठिंडा:

Bathinda Military Station Firing Incident : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की वारदात से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि 2 दिन पहले बठिंडा मिलिट्री स्टेशन से इंसास राइफल और 28 गोलियां गायब हुई थीं. उनकी खोजबीन अभी जारी ही थी कि आज तड़के फायरिंग की वारदात सामने आई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. सवाल ये है कि 2 दिनों से इंसास राइफल और गोलियां गायब थी, तो वो कहां गायब थी? हालांकि स्थानीय पुलिस ने इसे किसी आतंकवादी घटना से नहीं जोड़ा है, लेकिन हथियार का गायब होना और दो दिन बाद फायरिंग की बड़ी वारदात बड़े सवाल खड़े करती है.

संदिग्ध हिरासत में, जांच जारी

इस बारे में सेना का भी बयान आया है. सेना के बयान में बताया गया कि फायरिंग के दो दिन पहले एक इंसास राइफल और 28 राउंड गोलियां स्टेशन के अंदर से गायब हुई थीं. इसी राइफल से गोली चलाए की आशंका जताई जा रही है. सेना इस पहलू की भी जांच कर रही है. इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. घटना के पीछे कोई खालिस्तानी एंगल नहीं है.

ये भी पढ़ें : Bomb Threat: दिल्ली के स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, SWAT कमांडो की टीम पहुंची

पंजाब की मंत्री बोलीं, आपसी लड़ाई हो सकती है वजह

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग की घटना पर पंजाब की मंत्री अनमोल गगन मान का बयान आया है. उन्होंने इसे इंटरनल लड़ाई का मामला बताया है. अनमोल गगन मान ने कहा कि मैंने एसएसपी से बात की है, जांच-पड़ताल चल रही है. वहीं, पूरे बठिंडा मिलिट्री स्टेशन ( Bathinda Military Station ) में गहन छानबीन चल रही है.