logo-image

Maharashtra Politics: सीएम शिंदे की कुर्सी खतरें में! मंत्री अत्राम ने बताया ये बनेगा अगला मुख्यमंत्री

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के खाद्य एंव औषधि प्रशासन मंत्री ने धर्मराव बाबा अत्राम का बड़ा बयान सामने आया है. अजीत पवार जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद पर आसीन हो सकते हैं.

Updated on: 05 Oct 2023, 05:55 PM

नई दिल्ली:

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में उतार-चढ़ाव जारी है. यहां एक बार फिर सीएम पद को लेकर नया माहौल बन रहा है. क्या सीएम एकनाथ शिंदे की कुर्सी खतरें में तो नहीं चल रही. महाराष्ट्र और एनसीपी कोटे से मंत्री धर्मराव अत्राम ने बड़ा बयान दे दिया है. मंत्री ने दावा किया की है कि अजीत पवार जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद पर आसीन हो सकते हैं. मंत्री अत्राम का ये बयान राज्य के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस के बयान के बाद सामने आया है. 

महाराष्ट्र की राजनीति गरमा सकती है

महाराष्ट्र के खाद्य एंव औषधि प्रशासन मंत्री ने धर्मराव बाबा अत्राम का बड़ा बयान सामने आया है. नागपुर में मीडिया से बात करते हुए मंत्री अत्राम ने कहा कि मुझे पता नहीं कि अगले 5 साल में क्या होने वाला है लेकिन अजीत पवार जी राज्य के सीएम बनने जा रहे हैं.इस बयान के बाद महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर गरमा सकती है. इस बयान ने मुख्यमंत्री पद के लिए नई चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल ये बयान डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के बयान के बाद आया है. डिप्टी सीएम ने कहा था कि समय आया तो अजीत पवार को पांच साल के लिए सीएम बनाएंगे.

अभी जानकारी नहीं

मंत्री धर्मराव अत्राम ने कहा कि हम अगले चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतकर लाएंगे और सीएम पद के लिए दावा करेंगे. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि राजनीति में कब क्या हो जाएं पता नहीं चलता है. लेकिन ये कब होगा ये अभी जानकारी नहीं दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि गोंदिया जिले का संरक्षक मंत्री मुझे बनया गया है. ये बड़ी जवाबदेही वाला काम है. हम जिले में पार्टी की ताकत बढ़ाने और मजबूत करने पर पूरा फोकस करेंगे. महाराष्ट्र सरकार ने जिलों के विकास के लिए संरक्षक मंत्री की नियुक्ति की है. इसके तहत 12 जिलों के लिए मंत्री को जिम्मेदारी दी गई है. इन मंत्रियों को सौंपी गई जिले के विकास के लिए व्यक्तिगत रूप से ध्यान देना हैं.