logo-image

चित्रकूट में भयानक सड़क हादसा, दो बच्चे समते पांच की मौत, कई जख्मी...

चित्रकूट में भयानक सड़क हादसा हुआ, जहां एक सफेद बोलेरो और बस की सीधी टक्कर हो गई. मामले में दो बच्चों समते पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकियों का इलाज जारी है.

Updated on: 21 Nov 2023, 06:26 PM

:

चित्रकूट जिले में भीषण सड़क हादसा पेश आया, जहां एक जनरथ बस और बोलेरो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. खबरों की मानें तो, मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल था. वहीं इस दर्दनाक हादसे में दस लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए फौरन अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना की इत्तला पर, डीएम, एसपी और पुलिस महकमा मुआयने पर पहुंच गया है. मामले की तफ्तीश के लिए पुलिस फिलहाल मरने वालों की पहचान करने में लगी हुई है. बता दें कि ये हादसा झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग दोपहर के करीब पेश आई है...

दरअसल ये दर्दनाक हादसा, मध्यप्रदेश के चित्रकूट जिले में झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे रैपुरा थाना के बगरेही लालापुर के पास हुआ, जहां रिवहन विभाग की जनरथ बस और एक सफेद रंग की बोलेरो आपस में भिड़ गई. हादसा इस कदर गंभीर था कि मौके पर ही कुछ यात्रियों ने दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, ये जनरथ बस बांदा से अयोध्या जा रही थी, जिसके लिए सुबह ठीक पौने 11 बजे ये मध्यप्रदेश के चित्रकूट से यात्रियों को लेकर रवाना हुई. सफर को अभी एक घंटा ही बीता था कि, बस रैपुरा थाना के बगरेही गांव के करीब पहुंच गई. तभी बस ड्राइवर को सामने से तेज रफ्तार से आती एक सफेद बोलेरो नजर आई, इससे पहले की वो कुछ कर पाता बोलेरो अचानक सड़क की गलत दिशा में घूस गई, जिससे बस और बोलेरो की सीधी भिड़ंत हो गई. ये टक्कर इस कदर जोरदात थी कि, हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, जबकि बस का अगल हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. 

इस दर्दनाक हादसे में बच्चे समते पांच लोगों की मौत की खबर है, जबकि 10 के करीब लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें मुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर और जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर किया गया है. खबर मिलते ही घटनास्थल पर फौरन डीएम, एसपी और पुलिस अमला पहुंच गया था, जहां फिलहाल मरने वालों की पहचान की कोशिश की जा रही है.  

मिली जानकारी के अनुसार, बोलेरो का नंबर मध्य प्रदेश का है, जिसमें तकरीबन 11 लोग सवार थे. खबर है कि इस हादसे में बस यात्रियों को काफी मामूली चोटें आई हैं. जिनमें एक यात्री को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.