logo-image

Madhya Pradesh: बीजेपी ने प्रियंका गांधी को बताया चुनावी हिंदू, आरती करने के तरीके का शेयर किया वीडियो

Priyanka Gandhi Jabalpur Visit: प्रियंका गांधी वाड्रा मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंची हैं. लेकिन यहां पर वो बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गईं. बीजेपी ने उन्हें चुनावी हिंदू बताते हुए एक वीडियो साझा किया है. 

Updated on: 12 Jun 2023, 01:54 PM

highlights

  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर
  • जबलपुर में नर्मदा घाट पर की दौरे की शुरुआत
  • नर्मदा की पूजा करने पर बीजेपी ने साधा निशाना, बताया चुनावी हिंदू

नई दिल्ली:

Priyanka Gandhi Jabalpur Visit: इस वर्ष के अंत में चार राज्यों के विधानसभा चुनाव होना है. इनमें से एक राज्य है मध्य प्रदेश. यही वजह है कि एमपी को लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से अपनी बिसात बिछाना शुरू कर दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी इसी कड़ी में सोमवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंची. हालांकि यहां पहुंचते ही वो सत्ताधारी दिल भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गईं. बीजेपी ने प्रियंका गांधी को चुनावी हिंदू करार दिया है. यही नहीं इससे जुड़ा एक वीडियो भी बीजेपी ने साझा किया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

क्या है मामला
प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने की कोशिशों में जुट गई हैं. इसी के चलते वे सोमवार को जबलपुर पहुंचीं. यहां उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत नर्मदा पूजा के साथ की. प्रियंका सुबह ही नर्मदा घाट पहुंची और यहां उन्होंने पूर्जा अर्चना के साथ आरती भी उतारी. 

प्रियंका गांधी का ये हिंदू वाला अवतार बीजेपी को रास नहीं आया और उन्होंने इसको लेकर प्रियंका पर तीखा हमला बोला. उन्होंने तंज कसते हुए प्रियंका गांधी को चुनावी हिंदू करार दिया. हालांकि इसकी वजह भी बीजेपी ने साफ की. 

शेयर किया प्रियंका का आरती करते हुए वीडियो

बीजेपी ने प्रियंका गांधी को चुनाव हिंदू बताने के साथ ही नर्मदा घाट पर उनकी ओर से किया गया नर्मदा की आरती का एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने प्रियंका को आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्हें ये भी नहीं पता कि आरती पहले भगवान को दी जाती है और इसके बाद इंसान को. दरअसल प्रियंका के आरती करने के बाद कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने उन्हें पहले आरती का दीप सौंपा फिर प्रियंका ने आरती ली.

यह भी पढ़ें - G20 Summit: PM Modi ने काशी को बताया अध्यात्म का केंद्र, कहा- महिलाएं तय कर रही विकास का एजेंडा   

यूपी में प्रियंका ने डुबकी लगाई तो कांग्रेस को सिर्फ 2 सीटें आईं

प्रियंका गांधी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता नरोत्म मिश्रा ने भी तीखा हमला बोला. उन्होंने बताया कि जब प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में गंगा की डुबकी लगाई थी तो कांग्रेस को चुनाव में सिर्फ दो ही सीटें आईं थीं. प्रियंका को अब मध्य प्रदेश की चिंता सता रही है और वो नर्मदा की आरती कर रही हैं. अंजाम पहले से ही साफ है. 

नरोत्तम मिश्री प्रियंका और कांग्रेस पर आरोप भी लगाया कि इन्हें सिर्फ चुनाव के दौरान ही गंगा और नर्मदा की याद सताती है. पहले यूपी और अब मध्य प्रदेश चुनावी साल होने की वजह से मां गंगा और मां नर्मदा का सहारा लेने की जुगत में है कांग्रेस.