logo-image

Jammu Kashmir : पुंछ-जम्मू-पंजाब का नार्को टेरर लिंक आया सामने, हेरोइन लेने पहुंचे पंजाब के दो ड्रग पेडलर गिरफ्तार 

Jammu Kashmir : पुंछ राजोरी से जम्मू और जम्मू से पंजाब का नार्को लिंक (Narco terror link) एक बार फिर सामने आया है. जम्मू पुलिस ने सुंदरबनी से पंजाब के दो ड्रग पेडलर को 22 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है.

Updated on: 01 Jun 2023, 06:53 PM

जम्मू:

Jammu Kashmir : पुंछ राजोरी से जम्मू और जम्मू से पंजाब का एक बार फिर नार्को लिंक (Narco terror link) सामने आया है. राजौरी पुलिस ने सुंदरबनी से पंजाब के दो ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ड्रग पेडलर से 22 किलो हेरोइन बरामद की गई है. ये दोनों पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले हैं. राजौरी में ड्रग रिसीव करने के बाद यह सुंदर बनी के रास्ते पंजाब जाने की फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने इन्हें सुंदरबनी नाके के पास रोक लिया और जब इनकी गाड़ी की तलाशी ली गई तो उससे बड़ी मात्रा में हीरोइन बरामद हुई.

राजौरी पुलिस ने जो जानकारी साझा की है उसके मुताबिक इन दोनों ड्रग पैडलर ने ये हेरोइन पुंछ में रिसीव की है. इसके बाद अब इनके बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंक की जांच की जा रही है. पुलिस इसकी जांच नार्को टेरर एंगल से भी कर रही है. पुलिस के मुताबिक, ये हेरोइन बॉर्डर पार से आई है, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता. इसी को लेकर हर पहलू पर जांच हो रही है.

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest : पहलवानों के समर्थन में CM ममता बनर्जी का आज दूसरा दिन, पैदल मार्च के बाद उठाया ये कदम

इससे पहले बुधवार को जो तीन आतंकी पुंछ एलओसी से पकड़े गए हैं उनसे भी सेना ने हथियारों के साथ 30 किलो हेरोइन भी बरामद की है. पिछले कुछ महीनो में सुरक्षाबल पुंछ और राजौरी के बॉर्डर इलाकों से 100 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद कर चुके हैं. सेना के सूत्रों के मुताबिक, कंगाली की मार झेल रहा पाकिस्तान अब आतंकी संगठनों की मदद के लिए नार्को टेरर का सहारा ले रहा है और एलओसी के रास्ते लगातार ड्रग भेजने की कोशिश की रहा है, लेकिन सेना और सुरक्षा एजेंसियां उनकी सारी कोशिशों पर पानी फेर रही हैं.