logo-image

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, एक नागरिक घायल

Jammu Kashmir : पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए आतंकवादियों को भेजा जा रहा है. आतंकवादियों ने रविवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में ग्रेनेड से हमला कर दिया है.

Updated on: 22 Jan 2023, 11:12 PM

जम्मू:

Jammu Kashmir : पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए आतंकवादियों को भेजा जा रहा है. आतंकवादियों ने रविवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में ग्रेनेड से हमला कर दिया है. इस हमले में स्थानीय नागरिक जख्मी हो गया है. इसके बाद लोगों ने इस हमले की सूचना पुलिस और सुरक्षाबलों को दी. पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.  

यह भी पढ़ें : Clerk Recruitment : UPSSSC PET 2021 पास अभ्यर्थियों ने किया था आवेदन, सिर्फ एक का हुआ चयन

श्रीनगर पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों ने ईदगाह इलाके में ग्रेनेड फेंका. ग्रेनेड अटैक की चपेट में आने से एजाज अहमद देवा नामक एक युवक जख्मी हो गया है. पुलिस ने घायल एजाज अहमद को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों का कहना है कि एजाज अभी खतरे से बाहर है. सुरक्षा बलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके को चारों तरफ से घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. (Jammu Kashmir)

यह भी पढ़ें : Wrestler-WFI Controversy: बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट कर अपने समर्थकों को दिया ये संदेश

आपको बता दें कि भारतीय सेना के जवानों ने घाटी से आतंकियों का सफाया करने के लिए ऑपरेशन ऑल आउट चलाया है. ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अबतक कई आतंकी मारे गए हैं. अब आतंकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. पहले आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से बाहर के लोगों को हमला किया, लेकिन इंडिया आर्मी के जवान आतंकियों की नापाक साजिशों को नाकाम कर दे रहे हैं.