logo-image

Gujarat Road Accident: नवसारी में भीषण हादसा, 9 लोगों की मौत, कई घायल

Gujarat Road Accident : गुजरात से सड़क हादसे (Road Accident) की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नवसारी जिले में शनिवार की सुबह बस और एसयूबी के बीच तेज टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 31 Dec 2022, 08:56 AM

नई दिल्ली:

Gujarat Road Accident : गुजरात से सड़क हादसे (Road Accident) की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नवसारी जिले में शनिवार की सुबह बस और एसयूबी के बीच तेज टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : Weather Update : दिल्ली-NCR में ठंड के साथ फिर बढ़ा प्रदूषण का खतरा, जानें मौसम का हाल

नवसारी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. नवसारी के पास पार्थन गांव के पास फॉर्च्यूनर और बस की टक्कर हो गई है. इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार सभी आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस ड्राइवर की मौत हमले में हो गई. इस घटना में कुल 9 लोगों की मौत हुई है. इस हादसे की वजह से हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई. 

हादसे की सूचना मिलते ही नवसारी जिला पुलिस प्रमुख सहित उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को साइड कराके यातायात को सुचारू कराया. जबकि, दुर्घटना में घायल कुल 11 लोगों को नवसारी के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और 17 लोगों को इलाज के लिए वलसाड के डॉक्टर हाउस में ट्रांसफर किया गया, जबकि एक अन्य घायल को सूरत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : Tunisha Suicide: 'कभी महसूस नहीं हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया', तुनिषा केस में आया नया मोड़

बताया जा रहा है कि सूरत से वलसाड बस जा रही थी, जबकि फॉर्च्यूनर के चालक ने तेज स्पीड की वजह से अपनी गाड़ी का संतुलन खो बैठा था. इसकी वजह से दूसरे लेन पर आ रही बस से फॉर्च्यूनर जा टकराई.