logo-image

CM केजरीवाल के घर ED की तलाशी जारी, दिल्ली की मेयर ने दिया बड़ा बयान

Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल के घर ED की तलाशी जारी, दिल्ली की मेयर ने दिया बड़ा बयान

Updated on: 21 Mar 2024, 08:50 PM

New Delhi:

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम आज यानी गुरुवार शाम को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची है. ईडी की टीम सीएम केजरीवाल के घर पर तलाशी कर रही है. ईडी की टीम ऐसे समय पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल के घर पहुंची है, जब दिल्ली हाई कोर्ट ने आज केजरीवाल को गिरफ्तारी पर राहत देने से इनकार कर दिया था.  दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर मौजूद हैं. प्रवर्तन निदेशालय की टीम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पूछताछ के लिए पहुंची है. इस दौरान AAP कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. प्रवर्तन निदेशालय की टीम पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल के आवास पर मौजूद है.

वहीं, दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा कि यह स्पष्ट है कि ईडी और बीजेपी अदालतों का सम्मान नहीं करते हैं. अगर ऐसा होता तो वे आज ही अरविंद केजरीवाल के आवास पर छापा मारने नहीं आते... यह एक राजनीतिक साजिश है और वे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए यहां आए हैं..."

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह से पुलिस सीएम के घर के अंदर है और किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है, उससे लगता है कि सीएम आवास पर छापा मारा गया है. ऐसा लगता है कि सीएम को गिरफ्तार करने की तैयारी है.''

दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय ने कहा कि यह मामला अदालत में चल रहा है और अदालत ने 22 अप्रैल को अगली सुनवाई सुनिश्चित की है. ऐसे में ईडी को छापेमारी की जल्दी क्या है. गिरफ्तारी की जल्दी क्या है, तलाशी की जल्दी क्या है. जिस तरह से सीएम आवास पर भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है, वो निंदनीय है. उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल से हमारा अभी कोई संपर्क नहीं है. 

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने कहा कि ये तो सब जानते हैं कि मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार किया गया था लेकिन कुछ नहीं मिला. अब तक 600 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वे चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल की आवाज को दबाना चाहते हैं और इसलिए उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं.”

CM केजरीवाल के घर ED की तलाशी जारी, दिल्ली की मेयर ने दिया बड़ा बयान यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...