logo-image

Chhattisgarh Assembly Election: BJP उम्मीदवारों की लिस्ट पर CM भूपेश बघेल का तंज, जानें रमन सिंह पर क्या कहा?

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : इस साल देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) होने हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भाजपा उम्मीदवारों की लिस्ट पर तंज कसा है.  

Updated on: 18 Aug 2023, 09:49 PM

रायपुर:

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : इस साल देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) होने वाले हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होगा. इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है. बीजेपी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट पर तंज कसा है.  

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: पाकिस्तान से जुड़े 2 आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, बम समेत ये हथियार बरामद

जानें सीएम भूपेश बघेल का क्या सामने आया बयान

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं और वे चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रहे हैं. भाजपा ने गुरुवार को 21 उम्मीदवारों की सूची में सबसे चौंकाने वाला टिकट विक्रांत सिंह का है, परिवारवाद नहीं चलेगा पर वे रमन सिंह के भांजे हैं, तो क्या भाजपा रमन सिंह और उनके बेटे का पत्ता साफ करने वाली है?.

यह भी पढ़ें : Delhi: विधानसभा में बोले मुख्यमंत्री- दुनिया में कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ तो केजरीवाल को झुका दे या तोड़ दे

जानें भाजपा ने क्या बनाई है रणनीति 

आपको बता दें कि दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में दो दिन पहले बुधवार को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी. इस बैठक के दूसरे दिन गुरुवार को बीजेपी ने दोनों राज्यों के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी थी. भाजपा ने मध्य प्रदेश चुनाव के लिए 39 प्रत्याशियों और छत्तीसगढ़ के लिए 21 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 4 कैटेगरी में बांटकर छत्तीसगढ़ चुनाव लड़ने का प्लान तैयार किया है.