logo-image

सीएम को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, 1 महीने पहले Video हुआ था वायरल

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को करीब 1 महीने पहले गोली मारने की धमकी दी गई थी. एक महीने के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद मंगलवार को उसे पटना के कोतवाली थाने में ले जाया गया.

Updated on: 12 Mar 2024, 06:05 PM

highlights

  • सीएम को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार
  • 1 महीने पहले जान से मारने की दी थी धमकी
  • युवक ने धमकी की बताई चौंकाने वाली वजह

Patna:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को करीब 1 महीने पहले गोली मारने की धमकी दी गई थी. एक महीने के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद मंगलवार को उसे पटना के कोतवाली थाने में ले जाया गया. जब युवक से सीएम को धमकी देने की वजह पूछी गई तो उसने जो जवाब दिया, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, सीएम को धमकी देने वाला का नाम विशेष चतुर्वेदी है और वह पटना के बाढ़ का रहने वाला है. विशेष फिलहाल मुंबई में रहकर पढ़ाई कर रहा है और इसके साथ ही पार्ट टाइम जॉब भी करता है. सोमवार को पुलिस ने उसे बाढ़ के एनटीपीसी इलाके से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पटना पुलिस उसे कोतवाली थाने लेकर आई और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

यह भी पढ़ें- 'दीदी कौन होती हैं CAA कानून लागू करने से रोकने वाली' - अश्विनी चौबे का पलटवार

सीएम को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें युवक सीएम नीतीश को गोली मारने की धमकी दे रहा था. जिसके बाद वीडियो को देखकर पटना पुलिस हरकत में आई और 14 फरवरी को कोतवाली थाने में आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया. दरअसल, जब विशेष से इस धमकी की वजह पूछा तो उसने बिहार विधानसभा में सीएम के द्वारा महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी को बताया. जिससे वह आहत था और उसके दोस्त इस वजह से उसका मजाक बनाते थे. इसलिए युवक ने सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं, युवक ने कहा कि इस अभद्र टिप्पणी के बाद मुख्यमंत्री ने माफी मांग ली और सबकुछ खत्म हो गया है तो मैं भी माफी मांगता हूं, मुझे भी माफ कर दिया जाए. मुझसे गलती हुई है. गुस्से में आकर मैंने ऐसा किया और जब मुख्यमंत्री जी को माफी मिल सकती है तो मुझे भी माफी क्यों नहीं मिल सकती है?

महिलाओं को लेकर सीएम नीतीश ने दिया था बयान

बता दें कि बिहार विधानसभा में सेक्स एजुकेशन को लेकर बोलते हुए सीएम नीतीश ने महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी थी. उन्होंने कहा था कि पुरुष हैं, वह तो रोज रात को...... जिसका विपक्ष ने काफी विरोध किया था. यहां तक कि उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया गया था. जिसके बाद सीएम ने अपने बयान के लिए माफी मांगी थी.