logo-image

Bihar News : पकड़ौआ शादी का दूल्हा आया सामने, शर्ट पर लिखी पूरी दास्तान

अब दूल्हे का बयान सामने आया है. उसने साफ कह दिया है कि वो इस शादी को नहीं मानता है ना ही वो लड़की को अपने साथ रखेगा.

Updated on: 02 Dec 2023, 12:39 PM

highlights

  • पकड़ौआ शादी का दूल्हा आया सामने
  • पेन से अपने शर्ट पर लिखी थी पूरी जानकारी 
  • शादी से दुल्हन और उसका भाई भी है नाखुश 

Vaishali:

बिहार के वैशाली से कल ऐसी खबर सामने आई जिससे पूरे राज्य में हलचल हो गई. लोग ये कहने लग गए कि फिर से पकड़ौआ विवाह शुरू हो गया है. अब फिर से लड़के भी सुरक्षित नहीं है. एक शिक्षक की जबरदस्ती पकड़ कर शादी करा दी गई थी. पुलिस ने दूल्हे और दुल्हन दोनों को ही बरामद कर लिया था. वहीं, अब दूल्हे का बयान सामने आया है. दूल्हे को कोर्ट में भी पेश किया गया है. जहां उसने साफ कह दिया है कि वो इस शादी को नहीं मानता है ना ही वो लड़की को अपने साथ रखेगा. 

यह भी पढ़ें : WhatsApp ग्रुप में छुट्टी की चर्चा करना बिहार के शिक्षकों को पड़ा भारी, शिक्षा विभाग ने थमाया नोटिस

शर्ट पर लिख दी अपनी आपबीती 

शिक्षक ने इस बात के सबूत भी दिए हैं कि उसके साथ जबरदस्ती हुई है. शिक्षक का कहना है कि जब उसका अपहरण हुआ था तो उसे लगा कि अब उसकी हत्या कर दी जाए. ऐसे में उसने अपने शर्ट पर पेन से पूरी जानकरी लिख दी कि कैसे उसे जबरन उठाया गया और उसे कहां कहां ले जाया गया, ताकि अगर उसकी हत्या हो गई तो पुलिस अपराधियों को सजा दिलवा सके. 

शादी को मानने से किया इंकार 

हालांकि शिक्षक की शादी करवा दी गई और फिर दोनों को ही छोड़ दिया गया. देर शाम शिक्षक को कोर्ट में पेश किया गया और फिर उसे घर छोड़ दिया गया. कोर्ट से बाहर आने के बाद शिक्षक ने कहा कि बंदूक की नुख पर उसकी शादी हुई है. ये शादी उसकी मर्जी से नहीं हुई है. ऐसे में वो इस शादी को नहीं मनाता है और ना ही लड़की को भी अपने साथ ले जाएगा. शिक्षक गौतम ने बताया कि बातचीत से ये पता चल रहा था कि लड़की और उसके भाई भी इस शादी से खुश नहीं हैं. कुछ दबंग लोगों ने मिलकर ये सब कुछ किया है. उसने ये भी बताया कि उसे लगातार धमकी भी मिल रही है और वो जिस स्कूल में काम करता है. वो उनके घर के बगल में ही है. ऐसे में अब उसे डर सता रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और एक आरोपी से पूछताछ भी चल रही है.