logo-image

Bihar News: ट्रेनिंग सेंटर में शिक्षकों ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेनिंग ले रहे शिक्षक ट्रेनिंग सेंटर में ही ठुमके लगाते हुए पाए गए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Nov 2023, 12:38 PM

highlights

  • शिक्षक ट्रेनिंग सेंटर में ही ठुमके लगाते हुए पाए गए 
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल 
  • वीडियो दिवाली के दिन का जा रहा है बताया 

Jamui:

भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाना अब सरकारी कर्मचारियों के लिए राज्य में आम सी बात हो गई है. शिक्षक भी अब इससे अछूते नहीं है. कुछ ऐसा है जमुई जिले में देखने को मिला है. जहां ट्रेनिंग ले रहे शिक्षक ट्रेनिंग सेंटर में ही ठुमके लगाते हुए पाए गए हैं. जिसका वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे महिला शिक्षक ठुमके लगा रही हैं और वहां मौजूद बाकी लोग तालियां बजा रहे हैं. ये वीडियो दिवाली के दिन का बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मांझी ने नीतीश पर बाल दिवस के बहाने साधा निशाना, बोले - भूल कर भी बिहार के सीएम से ना मिले

महिला शिक्षकों ने लगाए ठुमके

दरअसल, बीपीएससी परीक्षा पास कर शिक्षक बने अभ्यर्थियों को पूरे राज्य में ट्रेनिंग दी जा रही है. दीपावली के दिन भी इन्हें बुलाया गया था. ऐसे में ट्रेनिंग सेंटर में पहुंचे शिक्षकों के डांस का वीडियो अब वायरल हो रहा है. बताया जा रह है कि दीपावली की रात शिक्षकों ने पहले तो रगोली बनाई और फिर मस्ती करने के लिए भोजपुरी गाना शुरू कर दिया और कुछ महिला शिक्षकों ने जिसके बाद ठुमके लगाने शुरू कर दिए. जिसके किसी ने वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है.  
 
नियोजित शिक्षकों को दी जा रही ट्रेनिंग 

ये पूरा मामला गिद्धौर स्थित राज्य शिक्षा शोध एवं प्रशिक्षण केंद्र डायट की है. जहां नियोजित शिक्षकों को ट्रेनिंग दी जा रही है. कुल 292  शिक्षकों को यहां ट्रेनिंग दी जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद अब अधिकारियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं. ट्रेनिंग सेंटर के इंचार्ज से जब इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सभी ने रात के समय डांस किया था. इसलिए उन्हें इस बात की जानकरी नहीं हो पाई, लेकिन अब मामला सामने आने के बाद अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है.