logo-image

Bihar News: बिहार के इस बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, रौशनी देने का उठाया जिम्मा

नवादा में एक ऐसे बच्चे ने जन्म लिया जो कि चर्चा का विषय बन गया है. एक मां के लिए उसके बच्चे से बड़ी खुशी और कुछ भी नहीं होता है, लेकिन जब गुलशन का जन्म हुआ था तो मां को खुशी कम और दुख ज्यादा हुआ.

Updated on: 24 Jul 2023, 11:20 AM

highlights

  • चर्चा का विषय बन गया है गुलशन
  • सोनू सूद ने मदद का बढ़ाया हाथ 
  • इलाज कराने का जिम्मा सोनू सूद ने लिया

Nawada:

नवादा में एक ऐसे बच्चे ने जन्म लिया जो कि चर्चा का विषय बन गया है. एक मां के लिए उसके बच्चे से बड़ी खुशी और कुछ भी नहीं होता है, लेकिन जब गुलशन का जन्म हुआ था तो मां को खुशी कम और दुख ज्यादा हुआ. अपने बच्चे को देख मां रोने लगी, क्योंकि उसे पता था कि उसके पास इतने पैसे नहीं है कि वो अपने बच्चे का इलाज करवा सके और उसे एक सामन्य जीवन दे सके. ऐसे में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है. 

यह भी पढ़ें : हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने किया ये हाल

बच्चे की नहीं है आंख 

दरअसल, नवादा में जिस बच्चे का जन्म हुआ है. उसकी आंखे ही नहीं है. पीड़ित परिवार बेहद ही गरीब है जिस कारण वो अपने बच्चे का इलाज नहीं करवा पाए. मामला जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव की है. किसी ने बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो की बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के पास भी पहुंच गया. इस वीडियो को देखने के बाद उन्होंने गुलशन का इलाज करवाना का जिम्मा उठाया. जिसके लिए उन्होंने ट्वीट भी किया और कहा ही अब अपने इलाज के लिए तैयार हो जाओ.  

रिक्शा चलाकर करते हैं गुजर बसर

गुलशन के पिता रिक्शा चलाकर अपना गुजर बसर करते हैं. जिस कारण उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो अपने बच्चे का इलाज करवा सके. बच्चे की मां ने कहा कि हमने तो कभी सोचा भी नहीं था कि मेरा बच्चा भी समान्य जीवन जी पायेगा, लेकिन अब सोनू सूद के कारण मेरा बच्चा भी इस दुनिया को देख पायेगा. वैसे तो सोनू सूद गरीबों की मदद के लिए जाने ही जाते हैं ना जाने कितने लोगों की उन्होंने मदद की है. जरूरतमंद लोगों की लिए सोनू सूद एक मसीहा बन चुके हैं.