logo-image

संजय जायसवाल का बड़ा बयान, हम जनसंख्या नियंत्रण कानून के समर्थन में नहीं

पटना में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हम कभी नहीं जनसंख्या नियंत्रण कानून के समर्थन में नहीं है.

Updated on: 07 Sep 2022, 04:20 PM

Patna:

पटना में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हम कभी नहीं जनसंख्या नियंत्रण कानून के समर्थन में नहीं है. बल्कि हम भी जागरूकता चाहते हैं. सभी आंगनबाड़ी केंद्र और स्कूलों में जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाए. वहीं, संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछते हुए कहा कि बिहार सरकार को केंद्र सरकार से मिले रुपये का हिसाब देने में बिहार सरकार आनाकानी कर रही है. केंद्र सरकार बिहार को सबसे ज्यादा राशि बिहार के विकास के लिए देती है. हम सभी नेताओं को चैलेंज करते हैं. कहीं भी बहस कर ले. हम सबके पूछने पर नीतीश कुमार घबरा जाते हैं.

जायसवाल ने कहा कि बाढ़ में भी 5 हजार करोड़ की राशि केंद्र ने दी है लेकिन उसका हिसाब नहीं दिया है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि कई दलों के नेता खुद प्रधानमंत्री पद के दावेदार है. सभी को एकजुट करने में वे लगे है लेकिन सफलता नहीं मिलने वाली है. बिहार में 40 फीट का में पोस्टर सभी जिलों बैनर लगवाकर वे खुद को पीएम उम्मीदवार बना रहे है. बिहार में वो कुछ बोलते हैं, लेकिन दिल्ली में चुप हो जाते हैं. वहीं, हरियाणा में सभी विरोधी दलों की रैली को लेकर कहा कि गरीबी भगाने वाले नारे देने के बाजे उसपर काम करें तो बेहतर होगा.

आपको बता दें कि मिशन -2024 के तहत सीएम नीतीश ने कल भी कई बड़े नेताओं से मुलाकात की और विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश की. सीएम नीतीश ने कल CPI(M) के महासचिव सीताराम येचुरी, महासचिव CPI डी राजा और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. तो वहीं, INLD अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भी मिले. इसके अलावा जेडीयू के ही पूर्व अध्यक्ष शरद यादव से मुलाकात के साथ ही अपने दौरे के पहले दिन सीएम नीतीश ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी.