logo-image

सम्राट चौधरी ने PM मोदी के सामने दिया लालू को जवाब, कहा- परिवार....

पीएम मोदी ने जहां जमकर विपक्ष पर निशाना साधा तो सम्राट चौधरी ने भी बिना नाम लिए लालू परिवार पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोग पीएम पर कमेंट करते हैं कि उनका परिवार नहीं है.

Updated on: 06 Mar 2024, 07:07 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी ने लालू को दिया जवाब
  • कहा- लोग कहते हैं पीएम का परिवार नहीं
  • देश की 140 करोड़ जनता पीएम का परिवार

Patna:

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम चंपारण के बेतिया पहुंचे, जहां उन्होंने 12,800 करोड़ रुपये की सौगात दी. एक हफ्ते में पीएम का बिहार का यह दूसरा दौरा था. बीते 2 मार्च को भी पीएम बेगूसराय और औरंगाबाद पहुंचे थे. इस दौरान कार्यक्रम में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने जहां जमकर विपक्ष पर निशाना साधा तो सम्राट चौधरी ने भी बिना नाम लिए लालू परिवार पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोग पीएम पर कमेंट करते हैं कि मोदी जी का परिवार नहीं है. लोग यह सोचते हैं कि उनके लिए उनका बेटा-बेटी, पत्नी है, लेकिन मोदी जी के लिए 140 करोड़ देशवासी और 14 करोड़ बिहार के लोग ही उनका परिवार है क्योंकि उन्होंने गरीब कल्याण के लिए मोदी की गारंटी दी है. 

यह भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा बदल सकते हैं पाला, सियासी गलियारों में चर्चा हुई तेज

सम्राट चौधरी ने परिवारवाद को लेकर दिया लालू को जवाब

आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि पिछली बार हमने बताया था कि 10 लाख से अधिक लोगों को आयुष्मान कार्ड से जोड़ा, वहीं अब हमने 5 दिनों में 65 लाख लोगों को आयुष्मान भारत कार्ड से जोड़ने का काम किया है. यह मोदी की गारंटी है. जिन लोगों को 5 किलो अनाज मिल रहा है, अब उन्हें 5 लाख का इलाज भी मिलेगा. पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत और बिहार दोनों आगे बढ़ रहा है.

इसके साथ ही पीएम मोदी का धन्यवाद देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आपने जैसे मोदी की गारंटी में स्पष्ट किया है कि देश में भ्रष्टाचारियों को हम नहीं छोड़ेंगे. वैसे ही हम लोगों ने बिहार में यह तय किया है कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में व आपके आशीर्वाद से हम लोग किसी भी कीमत पर माफिया राज स्थापित नहीं होने देंगे. चाहे वह जमीन माफिया हो, शराब माफिया हो या फिर बालू माफिया हो, उसके बिहार छोड़कर जाना ही होगा. 

पीएम का लालू परिवार पर हमला

पीएम ने कहा कि आजादी के बाद के दशकों में बिहार के सामने सबसे बड़ी चुनौती युवाओं का पलायन था. बिहार में जंगल राज के आने से यह पलायन और भी ज्यादा बढ़ गया. जंगल राज वालों को सिर्फ अपने परिवार की चिंता थी, जिस वजह से प्रदेश के युवाओं को अन्य राज्यों में जाना पड़ा और यहां सिर्फ एक ही परिवार फलता-फूलता रहा. नौकरी के बदले जमीनों पर कब्जा किया गया. ये लोग मोदी को गाली देते हैं.