logo-image

शराबबंदी कानून की फिर उड़ी धज्जियां, नशे में धुत व्यक्ति ने अस्पताल में खूब किया हंगामा

कुछ ऐसा ही मुजफ्फरपुर जिला के सदर अस्पताल में देखने को मिला है. जहां पहले तो नशे में धुत एक व्यक्ति अस्पताल में इलाज कराने के लिए आता है और फिर महिला कर्मियों के साथ बदसलूकी करने लगता है.

Updated on: 19 Apr 2023, 08:47 AM

highlights

  • नशे में धुत एक व्यक्ति ने महिला कर्मियों के साथ की बदसलूकी
  • व्यक्ति नर्सों के साथ गाली गलौज करने लग गया
  • नशे में धुत व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Muzaffarpur:

मोतिहारी जहरीली शराब कांड के बाद पुलिस काफी सक्रीय है. लगातार छापेमारी कर रही है और शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है, लेकिन उसके बावजूद ऐसी खबरें निकलकर सामने आ रही है. जो ये बता रही है कि राज्य में शराबबंदी कानून पूरी तरह से फेल है. कुछ ऐसा ही मुजफ्फरपुर जिला के सदर अस्पताल में देखने को मिला है. जहां पहले तो नशे में धुत एक व्यक्ति अस्पताल में इलाज कराने के लिए आता है और फिर महिला कर्मियों के साथ बदसलूकी करने लगता है. 

नशे में धुत व्यक्ति ने जमकर किया हंगामा

दरअसल मंगलवार को शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति सदर अस्पताल के ओपीडी में पहुंचा और हंगामा करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि व्यक्ति इलाज कराने के लिए अस्पताल में आया था, लेकिन वहां मौजूद महिला कर्मी से उसकी नोक झोंक शुरू हो गई. मामला इतना बिगड़ गया कि वो बदसलूकी पर उतर आया. महिला कर्मी से उस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, इन 11 प्रस्तावों पर लगी मुहर

नशे में धुत व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

बताया जा रहा है कि इस दौरान मौके पर मौजुद नर्सों ने उसे समझाने- बुझाने की कोशिश भी की थी, लेकिन स्वास्थ्य अफसरों और नर्सों के साथ वह गाली गलौज करने लग गया. जिसके बाद कर्मचारियों और मौजूद नर्सों के आक्रामक होते ही वह मौके से भागने लग गया, लेकिन मौके पर मौजूद होमगार्ड के जवान ने उसे पकड़ लिया और मामले की सूचना नगर थाने को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के पचदही गांव निवासी बसंत शुक्ला के रूप में हुई है. व्यक्ति का कहना है कि कल नहाने के दौरान गिर जाने से उसका हाथ टूट गया था. जिसके इलाज के लिए वह सदर अस्पताल आया था.