logo-image

सिवान में पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल, शराब तस्करों पर शक

अब शराब तस्करों पर लगाम लगानेवाली यानि खाकी भी सुरक्षित नहीं हैं.

Updated on: 15 Apr 2023, 11:40 AM

highlights

  • सिवान में पुलिस टीम पर हमला
  • शराब तस्करों पर हमले का शक
  • एक सिपाही बुरी तरह हुआ घायल

Siwan:

बिहार में शराबबंदी कानून की पोल लगातार खुल रही है. अब शराब तस्करों पर लगाम लगानेवाली यानि खाकी भी सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामले में एक बार फिर से पुलिस टीम पर संदिग्ध शराब तस्करों द्वारा हमला किया गया है. मामला सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र का है जहां, बेरीकेटिंग कर चेकिंग कर रही पुलिस टीम द्वारा जब एक संदिग्ध वाहन को रुकने का संकेत दिया गया तो वाहन नहीं रुका और भाग निकला. वहीं, पुलिस टीम द्वारा जब वाहन का पीछा किया गया तो पुलिस की गाड़ी पर ही हमला कर दिया गया. इस घटना में एक सिपाही जो पुलिस के वाहन को चला रहा था वो गंभीर रूप से घायल हो गया है.

शराब ले जाने की मिली थी सूचना

दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि माधवपुर गांव के समीप से कुछ शराब तस्कर गाड़ी में शराब लादकर निकलने वाले हैं. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विश्वास करके बेरीकेटिंग करके आने-जानेवाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. चेकिंग के क्रम में एक पिकअप तेजी से आती दिखी. पुलिसवालों ने पिकअप को रुकने का इशारा किया लेकिन पिकअप वैन चालक ने वाहन को रोकने की जगह उसकी गति और बढ़ा दी. पुलिस ने भी वाहन के पीछा किया तो पिकअप वाहन पर सवार दूसरे आसामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें-RJD के पूर्व विधायक के बेटे की निर्मम हत्या, शातिर तरीके से अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

हमले में सिपाही घायल

पिकअप सवार बदमाशों द्वारा किए गए हमले में पुलिस वाहन का चालक सिपाही घायल हो गया. घायल  सिपाही की पहचान अरविंद के रूप में हुई है. अरविंद को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस पिकअप की पहचान करने में जुटी है. समाचार प्रेषण तक पुलिस द्वारा पिकअप वैन को पकड़ा नहीं गया था.