logo-image

INDIA से नाराजगी पर बोले नीतीश, कहा - मेरी कुछ भी बनने की इच्छा नहीं

. नीतीश ने INDIA से नाराजगी की खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं जरा भी नाराज नहीं हुं. मुझे कुछ चाहिए ही नहीं तो मैं क्यों नाराज होंगा.

Updated on: 25 Dec 2023, 01:39 PM

highlights

  • अटल बिहारी वाजपेयी की जयंति पर बोले मुख्यमंत्री 
  • सुशील मोदी को दिया जवाब 
  • INDIA से नाराजगी पर बोले नीतीश 
  •  मैं जरा भी नाराज नहीं हुं - मुख्यमंत्री 
  •  मेरी कुछ भी बनने की इच्छा नहीं - मुख्यमंत्री 

Patna:

इंडिया गठबंधन की दिल्ली में हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश का बयान सामने आया है. जहां ये कहा जा रहा था कि नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन से नाराज हैं जिसको लेकर अब उन्होंने साफ कर दिया है और कहा है कि वो क्यों नाराज होंगे ऐसी कोई बात नहीं है. वहीं, बीजेपी नेता सुशील मोदी पर भी उन्होंने निशाना साधा है और कहा है कि वो कुछ भी बोलते रहते हैं. उनके बयान का कोई मतलब नहीं बनता है. आपको बता दें कि सुशील मोदी ने जेडीयू के आरजेडी में विलय होने की बात कही थी. 

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंति पर बोले मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी की जयंति पर कहा कि उन्होंने तीन विभाग की जिम्मेदारी मुझे दी थी. वो मुझे बहुत मानते थे. अटल जी के प्रति आदर का भाव है. उन्होंने मुझे बहुत सम्मान दिया था. अपनी कैबिनेट में जगह दी. फिर यहां का मुख्यमंत्री भी उन्होंने ने ही बनाया है. आपको बता दें कि आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती है. उनकी जयंति को देश हर साल सुशासन दिवस के तौर पर मनाता है.

सुशील मोदी को दिया जवाब 

वहीं, कुछ दिन पहले ही बीजेपी नेता सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री और जेडीयू पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जल्द ही जेडीयू का आरजेडी में विलय हो जाएगा. जिस पर नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल वो अंड बंड बोलते रहता है. हमारी पार्टी को कुछ भी नहीं होने वाला है. वहीं, उन्होंने कहा कि उनका इतना अच्छा काम था. हम आजीवन उनका सम्मान करेंगे. मेरा बहुत लगाव था.

यह भी पढ़ें : BJP के सम्राट की INDIA को चुनौती, कहा- 'बिहारी के अपमान पर चुप क्यों...?'

INDIA से नाराजगी पर बोले नीतीश 

दूसरी तरफ NDIA से अपनी नाराजगी की खबरों पर नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. नीतीश ने INDIA से नाराजगी की खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं जरा भी नाराज नहीं हुं. मुझे कुछ चाहिए ही नहीं तो मैं क्यों नाराज होंगा. कन्वीनर नहीं बनाए जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे कुछ नहीं बनना मेरी इच्छा ही नहीं है.