logo-image

सहरसा पुलिस को बदमाशों की खुली चुनौती, किराना कारोबारी पर  दिन-दहाड़े फायरिंग

बिहार में आपराधिक मामलों की मानों बाढ़ सी आ गई है. अपहरण, हत्या फिरोती के मामले तो बढ़ ही रहे हैं लेकिन अब बदमाश दिन-दहाड़े लोगों पर फायरिंग कर दे रहे हैं.

Updated on: 22 Mar 2023, 05:45 PM

highlights

  • सहरसा में बदमाशों ने की व्यवसाई पर फायरिंग
  • दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात से लोगों में डर
  • बदमाशों की पहचान करने में जुटी पुलिस
  • फायरिंग में बाल-बाल बचा किराना व्यवसायी

Saharsa:

बिहार में आपराधिक मामलों की मानों बाढ़ सी आ गई है. अपहरण, हत्या फिरोती के मामले तो बढ़ ही रहे हैं लेकिन अब बदमाश दिन-दहाड़े लोगों पर फायरिंग कर दे रहे हैं. ताजा मामले में सहरसा में बाइक सवार बदमाशों ने एक किराना व्यापारी पर फायरिंग करके इलाके में दहशत फैला दी है. मामला सदर थाना क्षेत्र के बटराहा के कृष्णा नगर का है. मिली जानकारी के मुताबिक, व्यवसाई कुंदन कुमार अपनी दुकान पर बैठे थे. तभी वहां आए बाइक सवार बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि, इस घटना में व्यवसाई बाल-बाल बच गए लेकिन क्षेत्र के लोगों में दहशत का मौहैल है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक. कुंदन कुमार बुधवार को अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश उनकी दुकान पर आए और उनपर फायर झोंक जिया. फायर झोंकककर बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि, बदमाशों द्वारा फायरिंग क्यों की गई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं, मौके पर जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों को चिन्हित करने में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें-नीतीश पलट चुके हैं, तेजस्वी नहीं बन सकेंगे CM: सुशील मोदी

भोजपुर में दिनदहाड़े किशोरी के साथ गैंग रेप

दूसरी तरफ भोजपुर में 14 साल की एक किशोरी घास काटने के काम के लिए बहोरनपुर दियारा क्षेत्र गई थी. वहां वो एक गेहूं के खेत में काम कर रही थी. जब वो खेत में अकेली थी तब दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ही उसके साथ दिनदहाड़े सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान दोनों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की और दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया. पीड़िता दर्द से चिल्लाती रही, हाथ पैर मारती रही, लेकिन दरिंदो ने उसे नहीं छोड़ा. आरोपी काफी देर तक बारी-बारी से उसका रेप करते रहे. उसकी चीखें सुनने वाला वहां कोई नहीं था. 

घंटों तक रेप करने के बाद आरोपी पीड़िता को खेत में ही छोड़कर फरार हो गए. जाते-जाते आरोपियों ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.  पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने वारदात वाले स्थान से भी कई साक्ष्य जुटाए हैं.