logo-image

कटिहार: इश्कबाजी के चक्कर में 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

बिहार के कटिहार से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां चार बच्चों की मां को फिर से प्यार हो गया.

Updated on: 13 Dec 2023, 07:42 PM

highlights

  • कटिहार में अजब प्रेम की गजब कहानी
  • 4 बच्चों की मां को हुआ प्यार
  • पति छोड़ प्रेमी संग विवाहिता फरार

Katihar:

बिहार के कटिहार से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां चार बच्चों की मां को फिर से प्यार हो गया. इतना ही नहीं प्रेमी के लिए विवाहिता पति के साथ ही चारों बच्चों को छोड़कर घर से फरार हो गई. बता दें कि घटना कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र की है, जहां इश्कबाजी के चक्कर में चार मासूम बच्चों के बारे में बिना सोचे महिला घर छोड़कर भाग गई. वहीं, पति बेवफा पत्नी की तलाश में भटक रहा है. वहीं, बच्चें भी अपनी मां की तलाश कर रहे हैं. मामला कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के अमरसिंहपुर पंचायत अंतर्गत राघोपुर गांव की है. बता दें कि यह घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- 15 दिसंबर से बिहार में बढ़ेगी ठंड, पटना समेत 26 शहरों का गिरा तापमान

4 बच्चों की मां को हुआ प्यार

जानकारी के मुताबिक आजमनगर थाना क्षेत्र के अमरसिंह पंचायत अंतर्गत राघोल निवासी रुबेना खातून अपने पति रेजाउल और 4 मासूम बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला की उम्र 30 साल बताई जा रही है. वहीं, प्रेमी का नाम अयूब आलम है. महिला की शादी लगभग 8 साल पहले हुई थी. साल 2015 में मुस्लिम रीति रिवाज के साथ दोनों की शादी संपन्न की थी. उसके बाद दोनों का परिवार खुशहाल बीत रहा था. दोनों पति-पत्नी से चार बच्चे जन्म लिए, जिसमें दो बेटे और दो पुत्री भी है. इसी बीच पति रिजाउल परिवार का भरण पोषण के लिए प्रदेश कोलकाता कमाने चले गए.

पति छोड़ प्रेमी संग विवाहिता फरार

इसी बीच पत्नी किसी गैर मर्द के साथ संबंध में आ गई. इसी बीच दोनों का संबंध इतना गहरा होता गया कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ चार मासूम बच्चे को छोड़ फरार हो गई. वहीं, प्रेमी के साथ फरार हुई चार बच्चों की मां (पत्नी) की तलाश को लेकर जख्मी दिल पति ने आजमनगर पुलिस में आवेदन देकर फरार हुए बेवफा पत्नी के बरामद की गुहार लगाई है. मां के फरार हो जाने के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे अपने पिता से पूछते हैं कि पापा मां कहां चली गई? कब आएगी? बच्चे भी अपनी मां से मन्नतें कर रहे हैं और मां की घर वापस आने की गुहार लगा रहे हैं.