logo-image

JDU नेता सुनील सिंह मर्डर केस: जमीन के लिए भाई की जोरू ने रची थी हत्या की साजिश, 2 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, सुनील कुमार सिंह के भाई की पत्नी अंजली सिंह ने जमीन विवाद के कारण सुनील सिंह की हत्या साजिश रची और इसमें उसका साथ दिया उसके भाई रजनीश ने.

Updated on: 12 Feb 2023, 09:42 PM

highlights

  • जमीन बंटवारे को लेकर भाई की पत्नी अंजली से था विवाद
  • सुनील सिंह हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
  • भाई की पत्नी अंजली और उसके भाई रजनीश को भेजा जेल
  • अभी भी कई हत्यारोपी चल रहे हैं फरार
  • 10 फरवरी 2023 को देर रात हुई थी सुनील सिंह की हत्या
  • गोलियों से भूनकर की गई थी JDU नेता सुनील सिंह की हत्या

Gaya:

गया में JDU नेता सुनील कुमार सिंह हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने मृतक सुनील कुमार सिंह  के भाई की पत्नी व उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि जेडीयू नेता सुनील कुमार सिंह की 10 फरवरी 2023 को उस समय देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वो एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होकर घर लौट रहे थे.  मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो मामले में सुनील सिंह के छोटे भाई की पत्नी अंजली सिंह और अंजली के भाई रजनीश कुमार की भूमिका मिली. दोनों से कड़ाई से जब पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने सारे राज उगल दिए. बता दें कि मृतक की पत्नी ने मामले में हत्या का मामला मुफ्फसिल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस के मुताबिक, सुनील कुमार सिंह के भाई की पत्नी अंजली सिंह ने जमीन विवाद के कारण सुनील सिंह की हत्या साजिश रची और इसमें उसका साथ दिया उसके भाई रजनीश ने. सुनील सिंह और अंजली सिंह के बीच काफी समय से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. रजनीश और अंजली सिंह ने सुनील कुमार सिंह की हत्या की साजिश रची और उनके पीछे कुछ बदमाशों को लगा दिया दिया. हालांकि, हत्या करने वाले बदमाश अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं. मामले की जांच एसआईटी द्वारा की जा रही है. रजनीश और अंजली सिंह के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर शेष हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

दोस्त के बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे वापस 

घटना शुक्रवार की देर रात की है. जब जदयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और  जदयू जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल अपने किसी दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुध गोली चलाना शुरू कर दिया. घायल सुनील कुमार सिंह को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसुंडा गांव की है. 

Image

 

ये भी पढ़ें-JDU नेता को अपराधियों ने मारी गोली, इलाज का दौरान हुई मौत

घर के बाहर ही अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली 

घटना के संबंध में जदयू प्रवक्ता रहे अवध बिहारी पटेल ने बताया की दोनों साथ में हीं अपने बाइक से बर्थडे पार्टी में गए थे. पार्टी के बाद दोनों साथ में वहां से निकले थे क्योंकि दोनों का घर पास में हीं है. सुनील कुमार सिंह का घर गांव में पहले है तो वह अपने घर के पास रुक गए और अवध बिहारी पटेल अपने घर के लिए आगे बढ़े ही थे तभी फायरिंग की आवाज सुनाई दी तभी ही वो दौड़ कर सुनील कुमार सिंह के घर पहुंचे तो देखा की उन्हें गोली लगी है और वो बुरी तरह खून से लथपथ है. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही इलाज के लिए एएनएमएमसीएच लाया गया. जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. 

रिपोर्टर: अजीत